Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show के 'बच्चा पांडे' की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, Photos से नहीं हटेंगी नजरें

The Kapil Sharma Show के कई किरदार निभाने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) लंबे वक्त से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. इस शो से पहले भी उन्होंने कई टीवी शो में लोगों का मनोरंजन किया है. लोगों को कीकू के किरदार तो याद होंगे, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही किसी को पता होगा. कीकू शारदा एलिजिबल बैचलर नहीं, बल्कि मैरिड मैन हैं और उनकी पत्नी भी बहुत खूबसूरत हैं. 

 

कौन हैं कीकू की पत्नी

1/6
कौन हैं कीकू की पत्नी

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) का खुशहाल शादीशुदा जीवन हैं. कीकू साल 2002 में प्रियंका शारदा (Priyanka Sharda) के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की जोड़ी कमाल की है. 

 

एक बेटे के हैं पेरेंट्स

2/6
एक बेटे के हैं पेरेंट्स

प्रियंका शारदा (Priyanka Sharda) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) आर्यन और शौर्य नाम के बेटों के माता-पिता हैं. दोनों मिलकर बेटों की अच्छे से पेरेंटिंग कर रहे हैं. दोनों के बीच का तालमेल भी कमाल का है.

 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

3/6
लाइमलाइट से रहती हैं दूर

प्रियंका शारदा (Priyanka Sharda) लाइम लाइट से दूर रहती है और पब्लिक इवेंट में कम हीं नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका एक्टिव नहीं हैं, लेकिन कीकू शारदा (Kiku Sharda) उनके साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. 

'नच बलिए 6' में आए थे नजर

4/6
'नच बलिए 6' में आए थे नजर

प्रियंका (Priyanka Sharda) 'नच बलिए 6' में कीकू शारदा के साथ नजर आई थीं. कीकू शारदा (Kiku Sharda) और प्रियंका शारदा ने 2013 में डांसिंग रियलिटी में भाग लिया था. लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब प्यार दिया, लेकिन दोनों जल्द ही शो से बाहर  हो गए थे. 

दो दशक का साथ

5/6
दो दशक का साथ

प्रियंका शारदा (Priyanka Sharda) कपल स्पेशल एपिसोड के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आ चुकी हैं. प्रियंका शारदा और कीकू शारदा (Kiku Sharda) दो दशक से साथ हैं. दोनों ने लाइफ के हर सुख-दुख को साथ में साझा किया है. 

सादगी पसंद हैं प्रियंका

6/6
सादगी पसंद हैं प्रियंका

प्रियंका शारदा (Priyanka Sharda) काफी सादगी पसंद हैं और अपने परिवार को अपना भरपूर समय देती हैं. प्रियंका शारदा ग्लैमरस अवतार लोगों को 'नच बलिए 6' में देखने को मिला था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़