Advertisement
trendingPhotos984987
photoDetails1hindi

Sunil Grover की पत्नी की खूबसूरती नहीं किसी हीरोइन से कम, Photos देख बनेंगे फैन

The Kapil Sharma Show को अलग पहचान दिवाना में सबसे बड़ा हाथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ही रहा. अब भले ही वो शो का हिस्सा नहीं हैं और उनका नाता शो से टूट गया, लेकिन उनके निभाये गए सभी किरदार यादगार हैं. लोगों को सुनील का हर किरदार पसंद था, चाहे वो 'गुत्थी' का रहा हो या फिर  'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' या  'रिंकू भाभी' का, हर रोल से सुनील लोगों का दिल जीतने में सफल रहे. सुनील के स्टेज पर आते ही लोग ठहाके मार के हंसने लगते थे. वैसे एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. उनके चेहरे से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

कौन हैं सुनील ग्रोवर की पत्नी

1/7
कौन हैं सुनील ग्रोवर की पत्नी

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की फिल्मी और टीवी वाली लाइफ से तो हम सब हमेशा रूबरू होते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी पत्नी आरती ग्रोवर (Aarti Grover) से मिलवा रहे हैं. 

खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छों को छोड़ती हैं पीछे

2/7
खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छों को छोड़ती हैं पीछे

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी आरती ग्रोवर (Aarti Grover) खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. ऐसे में हम आपके लिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं. 

सादगी पसंद हैं आरती

3/7
सादगी पसंद हैं आरती

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी आरती काफी सादगी पसंद महिला हैं, वह पार्टीज और टीवी व फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाए रहती हैं. इसके बावजूद भी कई बार पैपराजी ने सुनील की वाइफ आरती को उनके साथ स्पॉट किया है. 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

4/7
लाइमलाइट से रहती हैं दूर

भले ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी आरती (Aarti Grover) सुर्खियों में आने से बचती हों, लेकिन जब भी उनकी तस्वीर सामने आई है उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाता है. आरती इंडियन के साथ ही वेस्टर्न आउटफिट में ग्लो करती नजर आती हैं. 

सोशल मीडिया से दूर हैं आरती

5/7
सोशल मीडिया से दूर हैं आरती

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी आरती (Aarti Grover) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनके पति सुनील कभी-कभार उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सुनील के भी सोशल मीडिया हैंडल पर आरती की ज्यादा तस्वीरें देखने को नहीं मिलती हैं. 

वर्किंग वुमन हैं आरती

6/7
वर्किंग वुमन हैं आरती

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की पत्नी आरती ग्रोवर हाउस वाइफ नहीं बल्कि वर्किंग वुमन हैं, वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. आरती, सुनील की तरह ही अपने काम में बिजी रहती हैं. आरती अपने बच्चे और सुनील को पूरा वक्त देती हैं. 

दोनों एक बेटे के हैं पेरेंट्स

7/7
दोनों एक बेटे के हैं पेरेंट्स

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और आरती (Sunil Grover) का एक बेटा है, जिसका नाम मोहन ग्रोवर है. मोहन भी काफी क्यूट है और अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ नजर आता है. सुनील ग्रोवर और आरती की जोड़ी साथ में शानदार लगती है. दोनों की केमिस्ट्री देखकर यही लगता है कि दोनों मेड फॉर ईच अदर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़