Advertisement
trendingPhotos1231689
photoDetails1hindi

Actress Crosses Limit: बोल्ड पोज के चक्कर में इन 5 हीरोइनों ने तोड़ी सारी मर्यादा, किसी ने ब्रालेस होकर दिए पोज तो किसी ने केले के पत्ते से ढका बदन

Actress Crosses Limit: अपने आपको लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. किसी ने ब्रालेस होकर शरीर को केवल कोट से ढका तो कुछ ने केले के पत्ते से बदन को ढककर फोटोशूट करवाया. देखिए इन हीरोइनों का ये बोल्ड लुक.

 

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं ईशा गुप्ता की. ईशा गुप्ता ने काउच पर सफेद रंग की शर्ट पहनकर ऐसी फोटो शेयर की थी जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटो ब्रालेस होकर खिंचवाई थी.

2/5

अब बात करते हैं कियारा आडवाणी की. मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने लिए कियारा आडवाणी ने कई साल पहले एक फोटोशूट किया था. इस फोटोशूट के लिए कियारा ने अपने बदन को सिर्फ केले के पत्ते से ढककर तस्वीर खिंचवाई थी.

3/5

प्रियंका चोपड़ा भी कैमरे के सामने बोल्ड फोटोशूट कर चुकी हैं. देखिए एक्ट्रेस की ये फोटो जिसमें वो पिंक कलर के कोट को पहने हुए हैं. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि प्रियंका ने ब्रा नहीं पहनी है.

4/5

अब देखिए सोनम कपूर की ब्रालेस फोटोशूट की ये तस्वीर. इसमें एक्ट्रेस अपने शरीर को कोट से ढके हुए हैं.

 

5/5

मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड लुक देख भी आप उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे. मलाइका ने ब्रालेस बोकर इतना ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहना कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़