Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: 40 पार ये एक्ट्रेसेस आज भी दिखती हैं इतनी यंग, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखती हैं ये तो सभी जानते हैं. 40 की उम्र पार कर चुकीं कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आज भी यंग दिखती हैं.

मलाइका अरोड़ा

1/6
मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का है जो कि 47 साल की होने के बावजूद यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. मलाइका अपनी खूबसूरती के लिए फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. 

अमीषा पटेल

2/6
अमीषा पटेल

'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल का एक्टिंग करियर तो खास कमाल नहीं दिखा पाया, लेकिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स से अमीषा आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

 

सुष्मिता सेन

3/6
सुष्मिता सेन

45 साल की उम्र में सुष्मिता की फिटनेस और खूबसूरती लाजवाब है. वह भी डेली योग करती हैं और अपने आपको फिट रखने के लिए प्रॉपर डाइट और नींद लेना नहीं भूलती हैं.

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

4/6
 ऐश्वर्या राय बच्चन

47 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेटी की मां होने के बावजूद इतनी फिट हैं कि उनकी खूबसूरती से फैंस आज भी अभिभूत नजर आते हैं.

 

करिश्मा कपूर

5/6
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां हैं लेकिन इसके बावजूद उनका खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता है. करिश्मा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

 

 

शिल्पा शेट्टी

6/6
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं. शिल्पा इस उम्र में भी काफी यंग और खूबसूरत दिखती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़