Zee Rozgar Samachar

PHOTOS: आर्थिक तंगी से परेशान होकर इन कंटेस्टेंट ने ली Bigg Boss के घर में एंट्री, देखें लिस्ट

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के अंदर बंद होने के बाद कंटेस्टेंट अपना फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं और सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 19, 2020, 16:52 PM IST

नई दिल्ली: पिछले कुछ सालों में 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का घर लोगों के लिए फेम पाने, नाम कमाने, डूबते करियर को बचाने, दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक जगह बन गया है. बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद वे अपना फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं और सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं. वजह साफ है, उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिलती है. प्रतिभागियों के लिए घर में मिलने वाले गंभीर तनाव से अधिक मत्वपूर्ण लालच है. 

 

1/6

राखी सावंत

Rakhi Sawant

अभिनेत्री राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के घर में एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया है. उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकारा कि दूसरी बार घर में प्रवेश करने का मुख्य कारण पैसा था. उन्होंने बताया कि वह कुछ गलतियों के कारण दिवालिया हो गईं और यहां तक कि मेजबान सलमान खान के भाई सोहेल खान से भी मदद मांगी. दरअसल, राखी ने बताया कि शो में उन्हें मौका सोहेल खान की वजह से मिला है.

 

2/6

शार्दुल पंडित

Shardul Thakur

'बिग बॉस 14' में प्रवेश करने से पहले उन्हें अपने वित्तीय संकट के बारे में बात करते हुए सुना गया और घर से बाहर होने के बाद काम मांगते हुए देखा गया. शार्दुल ने इंटरव्यू से कहा, 'अभी कोई काम नहीं है. कई ऐसे लोग हैं जो गीता कपूर की तरह कहते हैं कि अगर आपको पैसे की जरूरत है तो हमें बताएं. मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे काम की जरूरत है. हां, मुझे बिग बॉस में सबसे शानदार विदाई मिली, लेकिन कोई काम नहीं मिला. वास्तव में कोई काम नहीं है मेरे पास अभी.'

 

3/6

एजाज खान

Eijaz Khan

'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में एजाज ने खुलासा किया कि वह हाल ही में आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. वह सह-प्रतियोगी शार्दुल पंडित से बात कर रहे थे. एजाज ने कहा कि उनके बैंक खाते में 4,000 रुपये हैं और एडवांस भुगतान के लिए एक दोस्त से 1.5 लाख रुपये का कर्ज लिया था.

 

4/6

विकास गुप्ता

Vikas Gupta

विकास गुप्ता, जिन्हें 'मास्टरमाइंड' कहा जाता है, उन्होंने साझा किया है कि उन्होंने पैसे के कारण घर में प्रवेश किया था. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. हालांकि, घर की अन्य प्रतिभागी अर्शी खान के साथ शारीरिक रूप से हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

 

5/6

राहुल देव

Rahul dev

अभिनेता राहुल देव बिग बॉस के 10वें सीजन के प्रतियोगियों में से एक थे और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने वित्तीय कारणों की वजह से विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लिया था.

 

6/6

'बिग बॉस 14'

Bigg Boss 14

'बिग बॉस 14' वीकेंड के वार में आज खूब धमाल होने वाला है. अब ये तो हर कोई जाता है कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.