Advertisement
photoDetails1hindi

इंटरनेट पर कहर बरपा रही नोरा फतेही की ये GLAMOROUS PHOTOS

नोरा फतेही जल्द ही फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

सही रहा नोरा का यह फैसला

1/5
सही रहा नोरा का यह फैसला

नोरा फतेही का मानना है कि अलग-अलग कई प्लेटफॉर्मों के माध्यम से काम करने का उनका फैसला सही रहा, साथ ही उन्होंने कहा कि इन सारे अनुभवों ने उन्हें एक बेहतर कलाकार बनाया है. 

खुद को भाग्यशाली मानती हैं नोरा

2/5
खुद को भाग्यशाली मानती हैं नोरा

नोरा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मेरे करियर का सफर अभी भी शुरुआती चरण में ही है, क्योंकि मैं अभी भी नई कलाकार ही हूं. अगर मैं शुरुआत से अब तक के अपने सफर को देखती हूं तो वह शानदार रहा है. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है और ऐसी शुरुआत पाने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं."

ऐसे मिली नोरा को पहचान

3/5
ऐसे मिली नोरा को पहचान

नोरा ने आगे कहा, "यह किसी भी अन्य मुख्यधारा के सफर की तरह नहीं है, बहुत सारे लोग सीधे फिल्मों से शुरुआत करते हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने कई प्लेटफॉर्म, जैसे टॉलीवुड फिल्में, बॉलीवुड फिल्में और रियलिटी शो से शुरुआत की. ऐसे में मुझे मौके और अनुभव मिलते रहे, इनकी वजह से आज मैं एक बेहतर कलाकार बनी हूं."

इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

4/5
इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

नोरा फतेही जल्द ही फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

98 लाख हैं इंस्टा फॉलोअर्स

5/5
98 लाख हैं इंस्टा फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर नोरा को 98 लाख लोग फॉलो करते हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़