Advertisement
trendingPhotos633974
photoDetails1hindi

#LoveAajKal रिलीज से पहले ही सारा कुछ यूं बिखेर रही हैं अपना जलवा, देखें PICS

सारा और कार्तिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जो मुंबई की फिल्म सिटी की है.

 

वायरल हो रहा फिल्म का ट्रेलर

1/5
वायरल हो रहा फिल्म का ट्रेलर

इन दिनों फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर ने सारा-कार्तिक की जोड़ी को परदे पर देखने का क्रेज और बढ़ा दिया है. इसमें दोनों लिपलॉक करते दिख रहे हैं. इसमें दो लव स्टोरी दिखाई गई हैं. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की. 

बहुत क्यूट है कार्तिक का लुक

2/5
बहुत क्यूट है कार्तिक का लुक

कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान. 

फिल्म में सारा का बोल्ड अवतार

3/5
फिल्म में सारा का बोल्ड अवतार

वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

4/5
इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का जोई है. इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी. 

फिल्म में होगी इनकी भी अहम भूमिका

5/5
फिल्म में होगी इनकी भी अहम भूमिका

इस फिल्म में सारा-कार्तिक के साथ रणदीप हु़्ड्डा भी हैं, जिन्हें ट्रेलर में दिखाया नहीं गया. इस रोमांटिक फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 'लव आजकल' का सीक्वल है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़