Advertisement
photoDetails1hindi

अरे ये क्या! Tina Dutta बेच रहीं मच्छी, कभी टॉपलेस होकर मचाया था तहलका

टीवी जगत की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं. वह टीवी की दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं. आए दिन वो अपने नए-नए फोटोशूट्स से तहलका मचाती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने लोगों को हैरान किया है. एक्ट्रेस का ऐसा हाल देख फैंस सोच में डूब गए हैं. 

 

अरे ये क्या!

1/6
अरे ये क्या!

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तीन तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो अलग ही अंदाज में दिख रही हैं. हमेशा बोल्ड लुक में दिखने वाली दिना ने सलवार सूट पहना है.   

टीना ने बेची मछली

2/6
टीना ने बेची मछली

टीना दत्ता (Tina Dutta) इन तस्वीरों में मछली बजार में मछली बेचती नजर आ रही हैं. पीले रंग के सलवार सूट में टीना साधारण दिखने वाली लड़कियों की तरह ही नजर आ रही हैं.   

कराया अजब-गजब फोटोशूट

3/6
कराया अजब-गजब फोटोशूट

टीना दत्ता (Tina Dutta) के इस लुक को देखकर लोग सोच रहे हैं कि क्या ऐसा सच में हुआ है? तो बता दें, ऐसा नहीं हैं वो एक फोटोशूट के लिए इस अवतार में नजर आई हैं.   

लोगों ने पूछे सब्जियों के भाव

4/6
लोगों ने पूछे सब्जियों के भाव

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने इससे पहले भी एक फोटोशूट कराया था, जहां वो सब्जी मंडी में सब्जियां बेचती दिखी थीं. इस फोटोशूट को देखने के बाद एक शख्स ने तो एक्ट्रेस से आलू-टमाटर के भाव पूछ लिए थे.   

टॉपलेस फोटोशूट

5/6
टॉपलेस फोटोशूट

याद दिला दें, टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल के दिनों में ही टॉपलेस फोटोशूट कराया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. वो फोटोशूट खूब वायरल भी हुआ था.   

ऐसा था टीना का लुक

6/6
ऐसा था टीना का लुक

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने उस फोटोशूट में मल्टी कलर बिकिनी बॉटम पहने थे. साथ ही बड़े गॉगल्स लगाए थे. इसके अलावा वो पूरी तरह पानी में भीगी नजर आ रही हैं.  

सभी तस्वीरें टीना दत्ता के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़