Advertisement
trendingPhotos1741898
photoDetails1hindi

Bollywood Star Kids: इन 5 स्टार किड का फिल्मी करियर रहा डब्बा गोल, एक भी नहीं मिला लीड रोल!

Star Kids with Flop Filmi Career: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और  उन्होंने मेहनत-टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है. वहीं कुछ स्टार किड्स हैं जो अपने फैमिली  मेंबर्स की तरह सिने जगत में सक्सेसफुल हुए. लेकिन फिल्मी-बैकग्राउंड से होना सक्सेस की गारंटी नहीं देता है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वरुण धवन और सनी देओल (Sunny  Deol) जैसे स्टार किड्स ने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी हैं. वहीं कुछ ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके फिल्मी करियर का डब्बा हमेशा गोल ही रहा. आज हम ऐसे ही स्टार किड्स की बात करने जा रहे हैं जिन्हें फिल्मों में कभी लीड रोल नहीं मिल सका...!

1/5

तुषार कपूर: दिग्गज सुपरस्टार जीतेंद्र (Jeetendra) के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने साल 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से डेब्यू किया था. फिर एक्टर गायब, गोलमाल सीरीज, ढोल, क्या कूल हैं हम जैसी कई फिल्मों में नजर आए. लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म में लीड रोल नहीं मिला. तुषार कपूर आखिरी बार फिल्म मरीछ में दिखाई दिए थे, जहां वह राहुल देव, नसीरुद्दीन शाह और अनीता हसनंदानी के साथ नजर आए थे. 

2/5

उदय चोपड़ा: लेजेंड फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बेटे और फिल्मेकर आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा था. जहां शाहरुख खान, समेत कई सारे सेलेब्स के साथ उदय ने स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद उदय चोपड़ा धूम सीरिज में अली के किरदार में नजर आए. लेकिन एक्टर को कभी लीड रोल नहीं मिल सका. 

3/5

फरदीन खान: दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर फिरोज खान (Feroz Khan) के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) का करियर भी डब्बा गोल ही रहा. प्रेम अगन फिल्म से डेब्यू करने वाले फरदीन खान का करियर भी कई फ्लॉप फिल्मों के बाद डूब गया. रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक्टर संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में आदिति राव हैदरी के अपोजित दिखाई देंगे. 

4/5

इमरान खान: आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान (Imran Khan) ने जाने तू या जाने ना से जेनिलिया डीसूजा के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. फिर एक्टर लक, ब्रेक के बाद, आई हेट लव स्टोरीज, दिल्ली बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक मैं और एक तू, कट्टी बट्टी जैसी फिल्में करने के बाद अचनाक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए. 

5/5

नील नितिन मुकेश: फिल्म न्यू यॉक, जॉनी गद्दार, लफंगे परिंदे फिल्म करने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने करीब 20 फिल्मों में काम किया है. जिसमें से ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थीं.बता दें, नील नितिन मुकेश फेमस प्लेबैक सिंगर नितिन मुकेश के बेटे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़