Advertisement
trendingPhotos891053
photoDetails1hindi

महिमा चौधरी की बेटी से कम क्यूट नहीं हैं Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran

ट्विंक्ल खन्ना (Twinkle Khanna) की एक प्यारी सी भांजी हैं, जिनका नाम नाओमिका सरन (Naomika Saran) है. नाओमिका बेहद क्यूट हैं, ये हम नहीं उनकी तस्वीरें कह रही हैं. नाओमिका की कुछ तस्वीरे कुछ साल पहले खूब वायरल हुई थीं, तब लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की थी. ऐसे में हम आपको नाओमिका के बार में विस्तार से बताएंगे और उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आप भी खुद को How Cute कहने से नहीं रोक पाएंगे.

 

ट्विंकल लगती हैं नाओमिका की मौसी

1/6
ट्विंकल लगती हैं नाओमिका की मौसी

नाओमिका सरन (Naomika Saran) राजेश खन्ना की नातिन हैं. यानी की ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की छोटी बहन रिंकी खन्ना की बेटी हैं. बता दें साल 2018 में नाओमिका इंडिया आई थीं तब उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.  

लंदन में रहती हैं नाओमिका

2/6
लंदन में रहती हैं नाओमिका

नाओमिका सरन (Naomika Saran) 16 साल की हैं और अपने पोरेंट्स के साथ इंग्लैंड में रहती हैं. नाओमिका की तस्वीरें मीडिया में कम ही छपती हैं क्योंकि उनका परिवार लाइमलाइट से जरा दूर ही रहता है. 

 

रिंकी खन्ना की बेटी हैं नाओमिका

3/6
रिंकी खन्ना की बेटी हैं नाओमिका

बता दें, रिंकी खन्ना (Rinki Khanna) ने साल 2003 में एक्टिंग को छोड़ बिजनेसमैन समीर सरन से शादी कर ली थी. उसके बाद से ही वे लंदन में रहने लगीं. साल 2004 में रिंकी ने नाओमिका को जन्म दिया. 

 

जब मौसी ट्विंकल ने की तारीफ

4/6
जब मौसी ट्विंकल ने की तारीफ

नाओमिका सरन (Naomika Saran) छोटी सी ही उम्र में एक्ट्रेस बनने के परफेक्ट लगती है. नाओमिका कथक डांसर भी हैं. बीते दिनों ही मौसी ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने उनकी तस्वीर पोस्ट करके उनकी स्किल्स की तारीफ भी की थी. 

 

भाई आरव से क्लोज हैं नाओमिका

5/6
भाई आरव से क्लोज हैं नाओमिका

नाओमिका सरन (Naomika Saran) अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं. उनका अपने कजिन आरव से भी अच्छा तालमेल है, जो कि इस तस्वीर में नजर भी आ रहा है.  वैसे नाओमिका अपने छोटे भाई के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. 

 

सोशल मीडिया से हैं दूर

6/6
सोशल मीडिया से हैं दूर

नाओमिका सरन (Naomika Saran) सोशल मीडिया से दूर हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है, इस वजह से भी उनकी कम ही तस्वीरें सामने आई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़