Advertisement
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: प्रमोशन के चक्कर में हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहुंच रहीं ये हसीना, कभी ब्रा में तो कभी ब्रालेस हुईं स्पॉट

Hotness Overloaded: 33 साल की वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ गया है कि वो ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर फोटोशूट करवा रही हैं कि लोगो के पसीने छूट गए. वाणी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग 'शमशेरा' (Shamshera) फिल्म में जल्द नजर आएंगी. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले वाणी कपूर प्रमोशन के दौरान ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आईं कि उनके लुक्स की चर्चा हर जगह हो रही है. यहां तक कि फैंस भी उनकी तस्वीरें देख आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं कि फोटोज ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

1/5

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस लाइट ब्राउन और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन का ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं. एक्ट्रेस इस फोटोशूट में एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं का जादू चलाती दिखीं.

 

2/5

वाणी (Vaani Kapoor) ने इन तस्वीरों में लूज पजामा के साथ रिवीलिंग फ्रंट साइड से ओपन कुर्ता पहना हुआ है. इस रिवीलिंग कुर्ते का गला फ्रंट साइड से इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की नजरें अटक रही हैं. 

 

3/5

खास बात है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ये कुर्ता पहना है. इस आउटफिट को पहनकर वाणी कपूर कभी खड़े होकर अपनी ड्रेस को लहराते हुए दिखीं तो कभी बैठकर किलर पोज देते हुए.

 

4/5

वाणी कपूर ने ये सारे लुक्स 'शमशेरा' फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनाए. अब जरा एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखिए इसमें वाणी ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेटे नजर आईं.

 

5/5

वहीं इस फोटो में वाणी प्रिंटेड पजामा के साथ प्रिंटेड ब्रा पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखीं. आपको बता दें, रणबीर कपूर और वाणी कपूर की 'शमशेरा' फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले वाणी अपनी बोल्ड ड्रेसेज को लेकर चर्चा में हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़