Advertisement
trendingPhotos1254132
photoDetails1hindi

Veebha Anand Now: काफी बदल चुका है बालिका वधू की सुगना का अंदाज! तस्वीरें देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Veebha Anand Balika Vadhu: बालिका वधू सीरियल की कहानी तो दिलचस्प थी ही लेकिन इस कहानी को और भी खास बना दिया इसके किरदारों ने. एक ऐसा ही किरदार था सुगना का जिसे विभा आनंद ने निभाया था और उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी किया गया था. लेकिन इन दिनों विभा छोटे और बड़े पर्दे से दूर ही हैं. 

1/5

साल 2008 में टेलीविजन पर एक सीरियल की शुरुआत हुई जिसका नाम था बालिका वधू. ये वो सीरियल था जिसकी कहानी लोगों के दिलो में बस गई थी और सिर्फ कहानी ही नहीं इसके हर एक किरदार ने भी दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी. उनमें से एक किरदार था सुगना का. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

सुगना जगदीश की बहन थी जिसका बाल विवाह आनंदी नाम की लड़की से होता है. सुगना के किरदार में भोली भाली विभा आनंद को काफी पसंद किया गया था. इस सीरियल से विभा कई साल तक जुड़ी रहीं लेकिन जब उन्हें बड़े पर्दे से ऑफर आया तो उन्होंने बालिका वधू को अलविदा कह दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

एक दो फिल्म में नजर आ चुकीं विभा की भले ही ये फिल्में ना चली हों लेकिन उनके काम को जरूर नोटिस किया गया. लेकिन कुछ सालों से विभा पूरी तरह से छोटे पर्दे की स्क्रीन से नदारद हैं. दरअसल विभा आनंद अभी भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ही हैं लेकिन टीवी से हटकर अब वो ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

बीते साल यानि 2021 में विभा आनंद दो वेब सीरीज अनकही अनसुनी और ग्लिटर में नजर आई थीं. इन दोनों ही वेब सीरीज में विभा ने लीड रोल निभाया था. इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म में भी नजर आती रहती हैं. एक्टिंग में धीरे धीरे ही सही विभा आनंद आगे बढ़ती जा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

वहीं सोशल मीडिया पर भी विभा अपनी तस्वीरों से छाई रहती हैं. विभा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और अपने इसी ग्लैमरस अंदाज से विभा सभी के होश उड़ाती रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वक्त के साथ सुगना यानि विभा आनंद काफी खूबसूरत भी हो गई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़