Advertisement
trendingPhotos1209649
photoDetails1hindi

House Tour: विराट-अनुष्का के घर की दीवारों पर लगी है ये बेशकीमती चीज, पहली बार सामने आया घर के अंदर का ये नजारा

Virat Kohli Anushka Sharma House Inside: क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने लैविश लाइफस्टाल के लिए पहचाने जाते हैं. विराट और अनुष्का दोनों ही सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले स्टार्स है.

1/7

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी लाइफ का एक बड़ा हिस्सा रियल स्टेट में इन्वेस्ट किया है और खासकर अपने घर में. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर की लोकेशन से लेकर आर्किटेक्चर और फर्नीचर सभी कुछ बेहद खास है.

2/7

विराट कोहली ने हाल ही में सुबह की कॉफी का आनंद लेते हुए अपनी एक शानदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस फोटो में हमें उनके लिविंग रूम की एक झलक दिखाई दी, जिसमें उनके पीछे एक ईंट की दीवार थी. इस दीवार पर कुछ बड़ी और खूबसूरत पेंटिंग्स लगी थीं. उसके बगल में कुछ पौधे भी रखे गए थे.

 

3/7

इस दीवार पर कुछ बड़ी और खूबसूरत पेंटिंग्स लगी थीं. उसके बगल में कुछ पौधे भी रखे गए थे. इस फोटो में विराट कोहली के पीछे कुछ बड़ी पेंटिंग्स लगी है. कोई नॉर्मल पेंटिग नहीं बल्कि बेहद खास पेंटिग है जो मिसेज और मिस्टर कोहली ने अपने घर के लिए चुकी हैं.

 

4/7

इससे पहले विराट अनुष्का ने अपने घर में बनी बेटी की नर्सरी की झलक भी दिखाई थी. विराट और अनुष्का अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनमें उनके घर के खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं.

5/7

विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां साझा करते रहते हैं. इस जोड़ी को और इनके लाइफस्टाइल को फैंस खूब पसंद करते हैं.

6/7

विराट और अनुष्का को पावर कपल के रूप में देखा जाता है. फैंस इन्हें बेहद पसंद करते हैं. यही कारण है कि, इनके चाहने वाले इन्हें प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं.

 

7/7

दोनों ने साल 2017 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. इसके बाद 11 जनवरी 2021 को उन्होंने अपने जीवन में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने वामिका कोहली रखा है.