Advertisement
photoDetails1hindi

MMS LEAK के बाद सुर्खियों में छाईं एक्ट्रेस Priyanka Pandit, जानिए कौन हैं?

MMS लीक मामल छाया हुआ है. कई एक्ट्रेस के वीडियो लीक हुए हैं, जिसेक बाद वो सभी अचानक ही चर्चा में आ गईं. भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का अपने प्रेमी के साथ अंतरंग वीडियो (Private Video) वायरल हुआ था. इसके बाद एक भोजपुरी स्टार का वीडियो वायरल हुआ. ये भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि कौन हैं प्रियंका पंडित और दिखाते हैं उनकी हसीन तस्वीरें. 

कौन हैं प्रियंका पंडित

1/5
कौन हैं प्रियंका पंडित

भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का अपने प्रेमी के साथ वीडियो वायरल होने के बाद, एक और ऐसी ही क्लिपिंग ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, जिसमें कई लोगों ने कहा कि वीडियो में नजर आने वाली लड़की भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हैं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस प्रियंका ने इसपर खुलकर बात की है और सच बताया. 

 

 

गुजराती फिल्मों में किया काम

2/5
 गुजराती फिल्मों में किया काम

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) एक प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कुछ गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. प्रियंका ने इस मामले पर बात करते हुए साफ कर दिया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वो नहीं कोई और है.

 

 

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

3/5
इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने साल 2013 में 'जीना तेरी गली में' से अभिनय की शुरुआत की. साल 2014 में उन्हें उत्तर प्रदेश में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

 

 

वीडियो में नहीं है प्रियंका

4/5
वीडियो में नहीं है प्रियंका

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने कहा कि हाल ही में वायरल हुआ कथित निजी वीडियो उन्होंने नहीं बनाया था और वह वीडियो में दिख रही लड़की नहीं है. प्रियंका ने मीडिया से कहा कि कोई उनके खिलाफ योजना बना रहा है और उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहा है.  इससे पहले आईएएनएस ने उनके हवाले से कहा, 'वायरल वीडियो मेरा नहीं है. वो लड़की केवल मेरी तरह दिखती है. वीडियो भी पुराना है.'

प्रियंका ने इन फिल्मों में किया काम

5/5
प्रियंका ने इन फिल्मों में किया काम

प्रियंका (Priyanka Pandit) ने 'पवन पुत्र', 'इच्छाधारी', 'आवारा बलम', 'करम युग' और 'टोड दे दुश्मन की नली राम और अली' जैसी कई हिट भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है. वर्तमान में प्रियंका के पास 'दिल मत देना मेरी सौतन को', राजू सिंह की 'पुलिसगिरी' और  'पंच महरिया' सहित कई फिल्में हैं

ट्रेन्डिंग फोटोज़