PHOTOS : फाल्गुनी पाठक की परफॉर्मेंस से शुरू हुआ आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का जश्न

देश के सबसे अमीर और मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बेटे आकाश अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. 

PHOTOS : फाल्गुनी पाठक की परफॉर्मेंस से शुरू हुआ आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का जश्न
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : देश के सबसे अमीर और मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बेटे आकाश अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. डांडिया नाइट्स में फाल्गुनी पाठक की परफॉर्मेंस से शादी का जश्न शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज में आकाश अंबानी, नीता अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, टीना अंबानी और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च 2019 को सम्पन्न होगी. बता दें कि श्लोका कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. 

सोमवार रात मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया. डांडिया नाइट्स में गरबा सिंगर फाल्गुनी पाठक और सिंगर तुषार त्रिवेदी ने लाइव परफॉर्मेंस दी. 

Akash Ambani Shloka Mehta's Pre-Wedding Celebrations

बता दें कि आकाश की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. शादी का समारोह तीन दिन तक चलेगा. 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और 11 मार्च का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन जियो सेंटर में होगा.

Akash Ambani Shloka Mehta's Pre-Wedding Celebrations

आकाश की शादी से पहले बहन ईशा अंबानी की शादी दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ हुई थी. राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने सात फेरे लिए थे. इस शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें