PM मोदी की बायोपिक पर विवाद : जावेद अख्तर के बयान पर बोले प्रोड्यूसर, 'हमारी कोई गलती नहीं'

जावेद अख्तर के ट्विटर पोस्ट के बाद से ही फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी शुरू हुई.

PM मोदी की बायोपिक पर विवाद : जावेद अख्तर के बयान पर बोले प्रोड्यूसर, 'हमारी कोई गलती नहीं'
(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : पीएम मोदी पर बनी बायोपिक जल्द ही रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही फिल्म कंट्रोवर्सी में फंस गई है. सीनियर राइटर जावेद अख्तर ने फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखने के बाद कहा कि उन्होंने तो फिल्म के लिए कोई गाना लिखा ही नहीं है. इतना ही नहीं फिल्म पोस्टर पर सॉन्ग राइटर समीर का नाम भी लिखा था जिसे समीर ने भी खारिज किया है. इस कंट्रोवर्सी के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि जावेद अख्तर और समीर के गानों को उनकी फिल्म में लिया गया है जिसके राइटस टी-सीरीज से लिए गए हैं. अगर इस बात की जानकारी म्यूजिक कंपनी ने उन्हें नहीं दी तो ये उनकी गलती नहीं है. 

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए संदीप ने कहा कि मैं जावेद अख्तर के लिखे गाने सुनते हुए बड़ा हुआ हूं. मैं चाहता था कि मेरी फिल्म में उनका एक गाना हो. इस बारे में मैं टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से बात की और वो मान गए. अगर इस बात की जानकारी जावेद अख्तर को नहीं दी गई तो ये म्यूजिक कंपनी की गलती है. 

VIDEO: 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला गाना रिलीज, इमोशनल कर देगा 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' 

इससे पहले भी संदीप ने ट्विटर पर जावेद अख्तर के पोस्ट का रिप्लाई करते हुए कहा था कि इस बारे में जावेद अख्तर उनकी टीम से या उनसे बात कर सकते थे लेकिन न उन्होंने कोई कॉल किया और न ही मैं उनसे कोई बात की. उन्होंने ट्विटर पर सवाल किया तो मैंने भी सोशल मीडिया पर रिप्लाई कर दिया. 

बता दें कि जावेद अख्तर ने फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरानी जताते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है. जावेद अख्तर के ट्विटर पोस्ट के बाद से ही फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी शुरू हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें