Ponniyin Selvan: साउथ में जा-जाकर फिल्म को कर रहीं प्रमोट, फिर क्यों Aishwarya Rai ने The Kapil Sharma Show से बनाई दूरी!
topStorieshindi

Ponniyin Selvan: साउथ में जा-जाकर फिल्म को कर रहीं प्रमोट, फिर क्यों Aishwarya Rai ने The Kapil Sharma Show से बनाई दूरी!

Ponniyin Selvan Release Date: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट जी जान से प्रमोशन में जुटे हैं. वहीं इस हफ्ते शो की कास्ट कपिल शर्मा शो में भी नजर आने वाली है लेकिन इस स्पेशल एपिसोड में ऐश्वर्या राय नजर नहीं आ रही हैं. 

Ponniyin Selvan: साउथ में जा-जाकर फिल्म को कर रहीं प्रमोट, फिर क्यों Aishwarya Rai ने The Kapil Sharma Show से बनाई दूरी!

Aishwarya Rai Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय कई सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं वो भी मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) से. बताया जा रहा है कि फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का डबल रोल तो होगा ही साथ ही वो दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. खास बात ये है कि साउथ के सितारों से सजी इस फिल्म में ऐश्वर्या इकलौती बॉलीवुड स्टार हैं ऐसे में हिंदी ऑडियंस में फिल्म प्रमोट करने की ज्यादा जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर आ जाती है इसके बावजूद द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में उनका ना पहुंचना लोगों को खटक रहा है. इस हफ्ते फिल्म की कास्ट द कपिल शर्मा शो में आने वाली है जिसका मजेदार प्रोमो भी सामने आ चुका है लेकिन इसमें ऐश्वर्या कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं. 

शो पर पहुंचे फिल्म के ये सितारे
द कपिल शर्मा शो में अक्सर फिल्मी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों को प्रमोट करने पहुंचते हैं और इस बार पोन्नियिन सेल्वन की स्टार कास्ट शो में नजर आने वाली हैं जहां सभी काफी मस्ती करते हुए दिखेंगे. इस बार साउथ स्टार विक्रम, शोभिता धूलीपाल, त्रिशा कृष्णन, कार्थि और जयम रवि शो में पहुंचेंगे. लेकिन ऐश्वर्या राय इस प्रोमो में कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं. फिल्म की कास्ट कपिल के शो में मस्ती कर रही हैं लेकिन ऐश्वर्या का जिक्र कहीं नहीं हो रहा. ऐसे में लोग हैरान हैं कि भला तमाम साउथ स्टार तो शो में फिल्म को प्रमोट करने पहुंच लेकिन ऐश्वर्या कपिल के शो में क्यों नहीं आईं. जबकि ऐश्वर्या बार-बार साउथ में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस शुक्रवार रिलीज हो रही है फिल्म
पोन्नियिन सेल्वन 30 सितंबर यानि कि दो दिन बाद रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. खासतौर से अपने बजट को लेकर ये काफी सुर्खियों में है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. चोल वंश पर आधारित ये फिल्म अब लोगों को पसंद आएगी या नहीं ये इस हफ्ते पता चल ही जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news