Adipurush On OTT: ओटीटी रिलीज से पहले बड़ा हादसा, आदिपुरुष के मेकर्स को नहीं हो रहा भरोसा
Advertisement
trendingNow11763125

Adipurush On OTT: ओटीटी रिलीज से पहले बड़ा हादसा, आदिपुरुष के मेकर्स को नहीं हो रहा भरोसा

Adipurush Movie: आदिपुरुष थियेटरों में फ्लॉप हो चुकी है. दूसरे हफ्ते में कई शो खाली होने की वजह से नहीं चले तो कुछ जगहों से इसे पूरा-पूरा दिन खाली जाने की वजह से उतारना पड़ा. इस बीच फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की चर्चाएं हैं. परंतु ओटीटी रिलीज से पहले ही मेकर्स को एक और बड़ा धक्का गया है.

 

Adipurush On OTT: ओटीटी रिलीज से पहले बड़ा हादसा, आदिपुरुष के मेकर्स को नहीं हो रहा भरोसा

Adipurush: आदिपुरुष के लिए समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा था. दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से इसका आधा भी नहीं निकल पाया. ऐसे में निर्माता अन्य विकल्प ढूंढ रहे थे, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म के रास्ते में आने वाली मुश्किलों का कहीं अंत ही नहीं हो रहा. निर्माता मान रहे थे कि अगर फिल्म थियेटरों में नहीं चली, तो ओटीटी (Adipurush OTT) से कोई रास्ता तो निकल ही सकता है. लोग वहां देख लेंगे, लेकिन पायरेसी ने फिल्म की कमर तोड़ दी है. यूं तो फिल्म रिलीज के दिन ही इंटरनेट पर आ गई थी, मगर अब समस्या नई है.

डिजिटल मार्केट पर खतरा
खबरों की मानें तो आदिपुरुष एचडी क्वालिटी में ओटीटी पर आने से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई. ऐसे में यही माना जा रहा कि प्रभास की फिल्म का डिजिटल मार्केट भी पूरी दुनिया में खराब हो गया है. बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद, आदिपुरुष की ओटीटी रिलीज की तैयारियां हो रही हैं. प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kriti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह की अहम भूमिकाओं वाली इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत (Om Raut) ने किया है. लेकिन रिलीज के बाद इसे कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और यह विवादों में घिर गई है. फिल्म पर हिंदुओं (Hindu) की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और देवताओं (Hindu Gods) का मजाक बनाने के गंभीर आरोप लग रहे हैं. इस मामले में अदालत भी गंभीर नजर आ रही है.

कौन सी रामायण
उल्लेखनीय है कि 16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष पहले ही दिन पायरेसी का शिकार हो गई थी. मगर अब पायरेटेड वेबसाइटों पर इसकी एचडी भी आने की खबरें हैं. ताजा मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आदिपुरुष के एचडी संस्करण डिजिटल यानी ओटीटी रिलीज से पहले ही पायरेटेड साइटों पर आ गया है. जबकि फिल्म के अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की उम्मीद है. अब ट्रेड में चर्चा है कि क्या इस समस्या से निपटने से पहले मेकर्स इसे तय समय से पहले ओटीटी पर ला सकते हैंॽ  रिलीज से पहले यह फिल्म वाल्मीकि रामायण (Valmiki Ramayan) पर आधारित बताई जा रही थी, लेकिन रिलीज के बाद जैसा विवाद उठा मेकर्स ने कहा कि आदिपुरुष सिर्फ रामायण से प्रेरित है. रामायण नहीं है. इसके बाद कई लोग फिल्म के विरुद्ध उतर आए और अदालत में भी इस पर केस कर दिया गया है. कई लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं. ऐसे अभी यह साफ नहीं है कि ओटीटी पर फिल्म आएगी, तो लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी.

 

Trending news