Priyanka Chopra: इस तरह हो सकता है देसी गर्ल का बॉलीवुड कमबैक, शाहरुख से है सीधा कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11767485

Priyanka Chopra: इस तरह हो सकता है देसी गर्ल का बॉलीवुड कमबैक, शाहरुख से है सीधा कनेक्शन

Priyanka Chopra Bollywood Comeback: प्रियंका चोपड़ा ने बीते कुछ समय में लगातार बॉलीवुड (Bollywood) के विरुद्ध बयान दिए हैं. वह अमेरिकी फिल्मों और वेब सीरीजों की एक्ट्रेस बन चुकी हैं. लेकिन कुछ लोग उन्हें अब भी हिंदी सिनेमा में देखना चाहते हैं. चर्चा है कि जी ले जरा (Jee Le Zara) से हटने के बाद अब वह नई फिल्म से कमबैक कर सकती हैं...

 

Priyanka Chopra: इस तरह हो सकता है देसी गर्ल का बॉलीवुड कमबैक, शाहरुख से है सीधा कनेक्शन

Priyanka Chopra Ranveer Singh: प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2019 में किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म थी निर्देशक शोनाली बोस की द स्काई इज पिंक. हालांकि इसके बावद वह नेटफ्लिक्स (Netflix India) पर फिल्म द व्हाइट टाइगर में दिखी थीं, परंतु वह ओटीटी फिल्म थी. थिएटरों में रिलीज नहीं हुई. हाल में फिल्म जी ले जरा से प्रियंका के हटने की खबर के साथ प्रियंका के वे फैन्स निराश हो गए, जो उनके बॉलीवुड कमबैक का इंतजार कर रहे थे. मगर अब जो चर्चाएं हैं, वे फिर से हिंदी सिनेमा में प्रियंका की वापसी के संकेत दे रही हैं.

अनाउंसमेंट की उम्मीद
इन चर्चाओं की मानें तो जल्द ही प्रियंका की कमबैक फिल्म अनाउंस हो सकती है. कहा जा रहा है कि निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने प्रियंका को आखिरकार वापसी के लिए मना लिया है. मगर यह फिल्म जी ले जरा नहीं होगी. उल्लेखनीय है कि जी ले जरा को भी फरहान ही निर्देशित करने वाले थे, जिसमें प्रियंका के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी दिखना था. परंतु अब फिल्म अधर में लटकी है. कुछ खबरें तो यहां तक हैं कि फिल्म डिब्बे में बंद हो सकती है. मगर प्रियंका निर्देशक फरहान अख्तर के साथ काम करेंगी और यह फिल्म होगी, डॉन 3.

पलट गया पासा
उल्लेखनीय है कि डॉन सीरीज में प्रियंका डॉन की प्रेमिका रोमा के रोल में थीं. पहली दोनों फिल्मों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) डॉन बने थे. लेकिन दूसरी डॉन के दौरान शाहरुख-प्रियंका की नजदीकियों की खबरें सुर्खियां बनीं और शाहरुख के परिवार में इस पर काफी हंगामा होने की खबरें आईं. अंततः यही कहा गया कि शाहरुख कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे, उनके परिवार में यही तय हुआ है. कुछ समय बाद प्रियंका ने भी अमेरिका में शादी कर ली. बीते साल तक तीसरी डॉन का जिक्र आने पर कहा जाता था कि शाहरुख रहेंगे और प्रियंका को हटा दिया जाएगा. लेकिन अब शाहरुख डॉन 3 में नहीं हैं. ऐसे में यही माना जा रहा है कि फरहान ने प्रियंका को रोमा के रोल में बने रहने के लिए मना लिया है. रणवीर सिंह के डॉन 3 में डॉन बनने की खबरें हैं. फिल्म की घोषणा जल्द ही होने की चर्चाएं हैं.

Trending news