नीरव मोदी ब्रांड से प्रियंका चोपड़ा ने किया किनारा, खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

 पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले में आरोपी नीरव मोदी से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किनारा कर लिया है. प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी की ज्वेलरी कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. 

नीरव मोदी ब्रांड से प्रियंका चोपड़ा ने किया किनारा, खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट
प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले में आरोपी नीरव मोदी से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किनारा कर लिया है. प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के प्रवक्ता ने बताया कि नीरव मोदी पर लगे आरोपों के बाद से ही वे अनुबंध खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहीं थी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने क्वांटिको सीरीज से मिली सफलता के बाद काफी हिट हुईं थी. इसको देखते हुए नीरव ने उन्हें जनवरी 2017 में अपनेे ब्रांड का एंबेसडर बनाया था. लक्जरी डायमंड ज्वेलरी ब्रांड से जुड़ी प्रियंका ने अब इस करार को खत्म कर लिया है.

PNB घोटाले से 'बदनाम' हुईं प्रियंका, नीरव मोदी से रहा ये 'खास' कनेक्शन
'द डायमंड किंग' के नाम से मशहूर नीरव मोदी पीएनबी घोटाले का पैसा लेकर फरार हैं. सीबीआई से लेकर और जांच एजेंसियां उनसे जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही हैं. इसी दौरान कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्या नीरव मोदी ब्रांड से जुड़े बॉलीवुड स्टार्स  से पूछताछ नहीं होनी चाहिए. इसमें सबसे पहला नाम प्रियंका चोपड़ा का आया, जो नीरव मोदी की कंपनी की ब्रांड एम्बेसेडर रहीं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई अरबपति हस्तियां नीरव मोदी के क्लाइंट रहे हैं. उनका सीधे तौर पर तो नीरव मोदी से कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन घोटाले में नाम आने के बाद उनका नाम भी 'बदनाम' हुआ है.

पढ़ें- नीरव मोदी के 'दागी हीरे'... प्रियंका चोपड़ा जैसों पर भी क्यों न हो कार्रवाई?

क्यों बदनाम हुए सेलिब्रिटीज
दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर हॉलीवुड की केट विंसलेट तक नाम नीरव मोदी से जुड़ा है. ये सभी नीरव मोदी के क्लाइंट रहे हैं. लेकिन, पीएनबी घोटाले के तुरन्त बाद सेलिब्रिटीज भी अपना पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी नीरव मोदी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इकनोमिक्‍स टाइम्‍स की खबर के अनुसार प्रियंका की मैनेजमेंट टीम ने आरोप लगाया था कि उन्‍हें उनके विज्ञापनों के लिए उतना पैसा नहीं दिया गया, जितना कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया था.