Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले
Advertisement
trendingNow11677386

Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले

Priyanka Chopra Met Gala 2023: प्रियंका चोपड़ा ने जब-जब मेट गाला इवेंट में शिरकत की है तब-तब अपने आउटफिट्स से उन्होंने सभी का ध्यान खूब खींचा लेकिन इस बार वो ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि अपने नेकलेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा  नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले

Met Gala 2023 Looks: मेट गाला 2023 इवेंट का आगाज हो चुका है और रेड कार्पेट पर उतर आए हैं दुनियाभर के सितारे. अलग अलग अंदाज और अलग भेष में इन्हें देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. सोशल मीडिया पर फिलहाल इसी इवेंट की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. वहीं भारतीय सुंदरियों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मेट गाला में अपनी एंट्री ले चुकी हैं. आलिया का ये फर्स्ट टाइम है तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पहले भी इस इवेंट के रेड कार्पेट पर अपने आउटफिट से सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. लेकिन इस बार आउटफिट से ज्यादा चर्चा में आ गया है उनका हार.    

पहना बेशकीमती नेकलेस
इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं तो ब्लैक आउटफिट में वो काफी शानदार लग रही थीं. वैलेंटिनो का डिजाइनर आउटफिट पहनकर प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ इस इवेंट में शिरकत की. हाथो में व्हाइट ग्लव्स, हाई बन, बैलून जैकेट पहने प्रियंका काफी रॉयल लग रही थीं लेकिन इस बीच सभी का ध्यान खींच लिया उनके नेकलेस ने. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने इस ड्रेस के साथ हेवी नेकलेस पहना था जिसकी कीमत इस वक्त हर किसी के होश उड़ा रही है. ये बुलगारी का एक डायमंड नेकलेस है जिसकी कीमत 25 मिलियन अमेरिकन डॉलर यानि कि 204 करोड़ रूपए है बताई जा रही है. ऐसे में जो भी इस नेकलेस के बारे में सुन रहा है वो दंग हो रहा है. वैसे कहा जा रहा कि इस इवेंट के बाद इस नेकलेस को नीलाम किया जाएगा. 

निक जोनस के साथ ली प्रियंका ने एंट्री
मेट गाला इवेंट में प्रियंका पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं और उनके लुक्स आज भी लोगों की आंखों में कैद हैं लेकिन इस बार का लुक उनका सबसे ज्यादा कीमती लग रहा है. निक जोनस के साथ उनकी ग्रैंड एंट्री पर हर किसी की निगाहें अटक गईं.   

 

Trending news