close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलवामा अटैक: अनिल कपूर और अजय देवगन का आतंकियों पर फूटा गुस्सा, इंटरव्यू में बोले...

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है

पुलवामा अटैक: अनिल कपूर और अजय देवगन का आतंकियों पर फूटा गुस्सा, इंटरव्यू में बोले...
अजय देवगन और अनिल कपूर जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने वाले हैं, फोटो साभार: ट्विटर @Anilkapoor @Ajaydevgn

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है. अब तक जहां उरी पर हुआ हमला सबसे बड़ा मना जाता था तो इस हमले ने सभी को भीतर तक सुलगा दिया है. इस हमले के बाद से जहां हर भारतीय नागरिक गुस्से में है वहीं बॉलीवुड के सितारे भी अपना गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं हैं. जी न्यूज से हुई खास बातचीत में बॉलीवुड एक्टर्स ने खासा गुस्सा जताया है. जहां अधिकतर ने कहा जवानों के साथ जो हुआ उसका जवाब देना जरूरी है. 

अनिल कपूर
बहुत शॉकिंग बात है, मैं बहुत गुस्से में हूं, बहुत उदास हूं. इसकी कोई माफी नहीं हो सकती. मेरा दिल दुखता है, उनके परिवार के लिए बुरा लग रहा है. यह क्यों हो रहा है. यह खत्म होना चाहिए. 

अजय देवगन
कल मैंने ट्वीट भी किया था की आप क्या फील कर रहे हैं, वो आप शब्दों में बयान भी नहीं कर सकते, इतना गुस्सा है. पर मैंने अभी प्राइम मिनिस्टर का ट्वीट देखा, उन्होंने कहा कि इसका जवाब जरूर दिया जाएगा और इस बात से मैं बेहद खुश हूं. मैं चाहता हूं, जितना जल्दी हो सके इसका जवाब दिया जाए. 

इंदर कुमार
टेररिज्म इतनी गंदी चीज़ है, यह अगर हमारी दुनिया से निकल जाए तो बहुत अच्छा होगा. क्यों किसी को मार देना, किसी की फैमिली के साथ ऐसा करना, उनके रिश्तेदार, उनके मां बाप बच्चे, कैसा फील कर रहे होंगे सब. सुबह मुझे किसी ने वहां की पिक्चर्स भेजी, मैंने वो देखा तो कहा, हे भगवान, कभी ऐसा अगर हमारे साथ हो जाये तो हम क्या करेंगे और वो लोग करते है. इसका एन्ड होना ही चाहिए.

रितेश देशमुख
बहुत शॉकिंग है. दूसरी बात यह है कि हम हमेशा रिसीविंग एन्ड पर होते है. इसका जवाब देना चाहिए. मेरा दिल उनके परिवार के साथ है. जितना उनको दर्द हो रहा है उतना ही हमको भी हो रहा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें