पुनीश Vs हितेन: इस हफ्ते किसको मिलेगी 'बिग बॉस' के घर की कैप्टेंसी?
Advertisement
trendingNow1349415

पुनीश Vs हितेन: इस हफ्ते किसको मिलेगी 'बिग बॉस' के घर की कैप्टेंसी?

टास्क में तीनों को ग्रीन लाइट होने पर साइकिल चलानी थी और रेड लाइट होने पर एक ग्लास पानी पीना था.

कैप्टेंसी के टास्क में किसकी होगी जीत. (फोटो- बिग बॉस/ ट्विटर)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' अपने बाकी सीजन्स की तरह शुरुआत से ही सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. शो को शुरू हुए लगभग 1 महीना पूरा हो गया है और इसके साथ ही घरवालों के बीच भी लड़ाई-झगड़ा, हार-जीत का सिलसिला चल रहा है. शुक्रवार को बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी के टास्क के लिए घरवालों ने पुनीश, हितेन और बेनाफ्शा को चुना था. 

  1. पुनीश या हितेन में कौन बनेगा इस हफ्ते घर का कैप्टन.
  2. टास्क से बेनाफ्शा हुईं बाहर.
  3. आज होगी घरवालों की सलमान से मुलाकात.

टास्क में तीनों को ग्रीन लाइट होने पर साइकिल चलानी थी और रेड लाइट होने पर एक ग्लास पानी पीना था. इस तरह तीनों दिए गए टास्क को करने लगे जिसमें सबसे पहले बेनाफ्शा ने हार मानते हुए टास्क छोड़ दिया. पानी ने केवल बेनाफ्शा को ही नहीं बल्कि टास्क कर रहे बाकी दो सदस्य पुनीश और हितेन को भी परेशान किया. प्रेशर कंट्रोल न होने के कारण और कैप्टन बनने के लिए वहीं सूसू कर दिया. 

हालांकि, हितने ने भी लगातार इस टास्क को जीतने के लिए साइकिल चला रहे हैं लेकिन देखना होगा कि इस टास्क में आखिरी तक कौन टिका रहता है और इस हफ्ते घर का कैप्टन बनता है. इसके अलावा आज घरवालों की मुलाकात सलमान खान से होगी, जहां कई घरवालों की क्लास लगने वाली है. इस हफ्ते सबसे ज्यादा विकास और शिल्पा चर्चा मे रहे हैं और दोनों की इस लड़ाई के बीच यह देखने लायक होगा कि इस हफ्ते सलमान शिल्पा या विकास में से किस की क्लास लगाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news