रिलीज के चंद मिनटों बाद Leak हुई Salman Khan की Radhe, सोशल मीडिया पर जमकर हुई डाउनलोड

फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से पायरेसी को रोकने और फिल्म को आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर ही देखने का वादा लिया था.

रिलीज के चंद मिनटों बाद Leak हुई Salman Khan की Radhe, सोशल मीडिया पर जमकर हुई डाउनलोड
सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) रिलीज के चंद मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर आ गई. लोगों ने इसे जमकर डाउनलोड किया और एक दूसरे के साथ शेयर करना भी शुरू कर दिया. बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से पायरेसी को रोकने और फिल्म को आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर ही देखने का वादा लिया था.

कुछ ने देखी फिल्म, कुछ को आया गुस्सा
हालांकि ऐसा लगता है कि दबंग खान के फैंस ने इस बार उनका वादा तोड़ दिया. ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां पायरेटेड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध इस फिल्म का मजा उठाया वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस ऐसे भी थे जो फिल्म को इस तरह लीक किए जाने पर भड़कते दिखाई दिए. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से अपील की, कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाए.

फिल्म हुई लीक, फैंस में दिखी बेचैनी
एक यूजर ने लीक हुई फिल्म का स्क्रीनशॉट लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- राधे सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. सलमान खान (Salman Khan) कुछ करो यार. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'ये क्या है, राधे (Radhe) सभी अवैध और टेलीग्राम प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई है. तत्काल प्रभाव से कुछ एक्शन लीजिए. बचा लो राधे को आप लोग.' इसी तरह अन्य कई फैंस ने भी आपत्ति दर्ज कराई.

सलमान ने लिया था फैंस से ये वादा
सलमान खान (Salman Khan) ने अपने एक बयान में कहा था कि एक फिल्म को बनाने में बहुत से लोग कड़ी मेहनत करते हैं और मुझे बहुत बुरा लगता है जब कुछ लोग इसे देखने के लिए पायरेसी का सहारा लेते हैं. मैं आप सभी से एक वादा लेना चाहता हूं कि आप प्लीज सही प्लेटफॉर्म पर ही इस फिल्म को देखें. ये ईद पूरी तरह से ऑडियंस के वादे के बारे में है. एंटरटेनमेंट में नो पायरेसी.

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.