डिंपल को Rajesh Khanna ने वसीयत में नहीं दी थी फूटी-कौड़ी, इन्हें मिली करोड़ों की संपत्ति
Advertisement
trendingNow11768821

डिंपल को Rajesh Khanna ने वसीयत में नहीं दी थी फूटी-कौड़ी, इन्हें मिली करोड़ों की संपत्ति

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Relationship: ढलान पर आते करियर का असर राजेश खन्ना की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ा और वाइफ डिंपल उन्हें छोड़कर चली गईं थीं. 

डिंपल को Rajesh Khanna ने वसीयत में नहीं दी थी फूटी-कौड़ी, इन्हें मिली करोड़ों की संपत्ति

Rajesh Khanna Property: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार थे. फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक राजेश खन्ना ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. राजेश खन्ना का स्टारडम एक दौर में ऐसा था कि लोग उन्हें अपने खून से लैटर लिखा करते थे. यही नहीं, एक्टर की ड्रेसिंग और कपड़ों की स्टाइल को भी लोग खूब कॉपी किया करते थे. राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी का आलम ये था कि लड़कियां उनकी गाड़ी को चूमकर लाल कर दिया करती थीं. हालांकि, राजेश खन्ना के इस दौर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ना सिर्फ चुनौती दी बल्कि वे अपनी एंग्री यंग मैन की छवि से पूरी इंडस्ट्री में भी छा गए. 

राजेश खन्ना को फिल्में मिलना हो गईं थीं बंद 

एक दौर में राजेश खन्ना की फिल्म इंडस्ट्री में तूती बोला करती थी. राजेश खन्ना रोमांटिक हीरो थे लेकिन अमिताभ बच्चन के आने के बाद सबकुछ बदल गया था. अमिताभ की एंग्री यंग मैन की छवि लोगों के बीच इतनी पॉपुलर हुई कि वे रातो रात सुपरस्टार बन गए. समय ऐसा बदला कि राजेश खन्ना को फ़िल्में तक मिलना बंद हो गईं थीं. इस बीच राजेश खन्ना डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने लोगों से मिलना जुलना तक बंद कर दिया था. ढलान पर आते करियर का असर राजेश खन्ना की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ा और वाइफ डिंपल उन्हें छोड़कर चली गईं थीं. 

राजेश खन्ना ने अपनी वसीयत में से एक फूटी कौड़ी नहीं दी थी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना ने अपनी वसीयत में से एक फूटी कौड़ी डिंपल को नहीं दी थी. राजेश खन्ना ने अपनी सारी प्रॉपर्टी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के नाम कर दी थी. बताते चलें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

 

Trending news