रिलीज हुआ रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर, इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अलग अवतार
Advertisement
trendingNow1483491

रिलीज हुआ रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर, इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अलग अवतार

'2.0' में जहां बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का अलग अवतार दिखा था, वहीं अब 'पेट्टा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग रूप में नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म अगले 10 जनवरी को 'पोंगल' के अवसर पर रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. '2.0' के बाद अुनकी एक और फिल्म 'पेट्टा' रिलीज होने को तैयार है. गुरुवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. '2.0' में जहां बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का अलग अवतार दिखा था, वहीं अब 'पेट्टा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग रूप में नजर आने वाले हैं. अक्षय की तरह नवाजुद्दीन भी इस फिल्म में एक विलेन के रूप में नजर आएंगे.

fallback

इस फिल्म में रजनीकांत एक कॉलेज के प्रबंधक के रूप में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम काली है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है और इस फिल्म में एक बार फिर रजनीकांत का एक्शन नजर आने वाला है. हाल ही में रजनीकांत के 68वें जन्मदिन पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. तभी से रजनीकांत के फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था. बता दें, 27 दिसंबर को Sun TV द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर को अब तक 1,059,642 बार देखा जा चुका है.

fallback

ट्रेलर में रजनीकांत दो अवतारों में नजर आ रहे हैं. इसमें एक में वह मूछों और दूसरी में दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में रजीकांत की 1990 के दशक की पुरानी तस्वीरें दिखाई गई हैं. 'पेट्टा' रजनीकांत और कार्तिक सुब्बाराज की एक-साथ पहली फिल्म है. हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि कार्तिक ने उन्हें रजनीकांत के बड़े प्रशंसक की तरह निर्देशित किया. उन्होंने कहा था, 'कार्तिक का कहानियां बयां करने का बिल्कुल अलग अंदाज है.' 

कार्तिक के बारें में रजनीकांत ने कहा था, 'उन्होंने (कार्तिक) रजनीकांत के असली प्रशंसक की तरह इस फिल्म को निर्देशित किया. 'पेट्टा' 1990 के दशक की मेरी फिल्मों की मजेदार याद की तरह है. कार्तिक ने मुझसे उस तरह का काम कराया, जो मैं तीन से चार दशक पहले किया करता था." रजनीकांत ने 'पेट्टा' को खूबसूरत फिल्म के रूप में वर्णित किया, जो त्योहार में रिलीज के लिए उपयुक्त है. यह फिल्म अगले 10 जनवरी को 'पोंगल' के अवसर पर रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news