'डंकी' के बाद शाहरुख संग काम नहीं करना चाहते राजकुमार हिरानी? अपकमिंग प्रोजेक्ट में SRK की मौजूदी से किया इनकार
Advertisement
trendingNow12306156

'डंकी' के बाद शाहरुख संग काम नहीं करना चाहते राजकुमार हिरानी? अपकमिंग प्रोजेक्ट में SRK की मौजूदी से किया इनकार

Rajkumar Hirani: राजकुमार हिरानी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर शाहरुख खान के साथ एक एक्शन एडवेंचर देशभक्ति फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसको लेकर हाल ही में हिरानी के एक सोर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कुछ बताया है.

Rajkumar Hirani Upcoming Project

Rajkumar Hirani Upcoming Project: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने पिछले साल 2023, में लगातार तीन बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' शामिल है. शाहरुख की इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. वहीं, इस साल भी शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक फिल्म 'किंग' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच एक खबर सामने आई थी कि 'डंकी' के बाद राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान एक नए प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं.

बताया जा रहा था कि हिरानी शाहरुख के साथ एक एक्शन एडवेंचर देशभक्ति फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसको लेकर हाल ही में डायरेक्टर के एक करीबी सोर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कुछ बताया है. न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, शनिवार को ऐसी अफवाहें आई थी कि शाहरुख और हिरानी एक साथ एक्शन-एडवेंचर-देशभक्ति फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. 

शाहरुख संग नहीं काम कर रहे हिरानी!

जी हां, ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, ऐसे हिरानी की एक करीबी सोर्स का कहना है. हिरानी के करीबी सूत्रों ने इन सभी अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि राजू सर फिलहाल अपनी अगली फिल्म लिखने में व्यस्त हैं. किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख या सामंथा से कोई चर्चा नहीं हुई है. साथ ही सूत्रों ने शाहरुख और सामंथा के साथ किसी एक्शन-एडवेंचर देशभक्ति वाली फिल्म के आइडिया को पूरी तरह से निराधार और झूठा बताया है. कोइमोई के मुताबिक, राजकुमार हिरानी को 'डंकी' से बहुत उम्मीदें थीं. 

'मेरे दोस्त अब हसबैंड और वाइफ बन गए..' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर की नई फोटो शेयर कर हुमा कुरैशी ने लुटाया प्यार

हिरानी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी 'डंकी'

हालांकि, कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, लेकिन हिरानी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई. फिल्म ने भले ही अच्छी कमाई की और फैंस के बीच उसका अच्छा प्रदर्शन भी रहा, लेकिन हिरानी को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें थी, जिसके बाद अब वो फिल्म के प्रदर्शन पर विचार कर रहे हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट पर फैसला लेने में समय ले रहे हैं. कोइमोई के मुताबिक, शाहरुख खान के साथ काम करना उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा, लेकिन हिरानी एक बेहतरीन कहानी की तलाश में हैं. अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. 

Trending news