close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजकुमार राव ने रणबीर और रणवीर के बारे में कही ऐसी बात! जानकर आप भी रह जाऐंगे हैरान

ब जब वो अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अच्छे कमर्शियल हीरो भी बन गए हैं तो उनकी तुलना रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ कि जा रही है

राजकुमार राव ने रणबीर और रणवीर के बारे में कही ऐसी बात! जानकर आप भी रह जाऐंगे हैरान

मुंबई: जल्द ही राजकुमार राव की फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज होने वाली है. पिछले साल राज की फिल्म 'स्त्री' क्रिटिकली और कमर्शियली दोनों तरह से सफल साबित हुई थी, इस फिल्म से भी सबको काफी उम्मीदें हैं. इस फ़िल्म में सोनम कपूर अनिल कपूर और जूही चावला भी नज़र आएंगे.

राज अपनी फिल्मों के ग्राफ को देख कर काफी खुश हैं, लेकिन उन्होंने काफी प्लानिंग के साथ ऐसी फिल्मों को चुना. अब जब वो अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अच्छे कमर्शियल हीरो भी बन गए हैं तो उनकी तुलना रणवीर और रणबीर के साथ कि जा रही है.

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रोमोशन्स के दौरान राज से जब यह सवाल किया गया, तो उनके चेहरे पर लंबी सी मुस्कान आ गयी. राज ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट है. मैं रणवीर और रणबीर का बहुत बड़ा फैन हुं. मैं 'गली ब्वॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' का इंतज़ार कर रहा हूं. मैं बहुत आभार के साथ लेता हूं इसे की आप दो महान एक्टर के साथ मेरी तुलना कर रहे है."

एक्टिंग के बारे में बात करते हुए राजकुमार आगे कहते हैं, "मैं किसी भी आर्ट फॉर्म में कोई कम्पटीशन नहीं देखता. एक्टिंग सबसे pure आर्ट फॉर्म है क्योंकि आप इमोशन्स से डील करते है. मैं बस हर फिल्म के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं."

जब फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का स्क्रिप्ट पढ़ते ही इमोशनल हो गए थे राजकुमार राव

यह फिल्म 1 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव, सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला मुखय किरदारों में नज़र आएंगे. फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें