अब राजकुमार राव लेंगे शाहरुख खान की जगह! राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए कड़ा मुकाबला

आंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' से शाहरुख खान के बाहर होते ही इस रोल के लिए कई एक्टर्स की कतार सी लग गई है...

अब राजकुमार राव लेंगे शाहरुख खान की जगह! राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए कड़ा मुकाबला

नई दिल्ली: शाहरुख खान की बीते साल में सामने आई फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने के बाद खबर आई कि जल्द ही वह आंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. लेकिन अचानक ही किंग खान के इस फिल्म को छोड़ने की खबर सामने आ गई. अब किंग खान की इस बिग बजट फिल्म को लपकने के लिए कई एक्टर्स कतार में खड़े नजर आ रहे हैं. 

राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आ रही है. अब शाहरुख के निकलने के बाद से ही फिल्म की प्रोड्क्शन टीम चाहती है कि इसमें कोई नई पीढ़ी का हीरो नजर आए. इसी बीच फिल्म में लीड रोल के लिए कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल के बीच मुकाबले की खबरें सामने आईं. लेकिन अब इस दौड़ में एक नया नाम भी सामने आया है. 

एयर इंडिया  की तारीफ में बोले शाहरुख खान, 'महाराजा, महाराजा ही होता है..'

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की जानकारी के अनुसार महेश मथाई की इस फिल्म के लिए 'स्त्री' स्टार राजकुमार राव को भी अप्रोच किया जा चुका है. जी हां जहां पिछले दिनों कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल के इस फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आईं वहीं अब लग रहा है कि यह बाजी राजकुमार राव मारने वाले हैं. 

तो देखा जाए तो यह मुकाबला अब काफी कड़ा होता नजर आ रहा है. क्योंकि बात की जाए विक्की कौशल की तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. वहीं कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के कारण चर्चा में बने हुए हैं. तो वहीं राजकुमार राव अब तक कई ब्लॉकबस्टर देकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान के फिल्म छोड़ने के बाद से इसके लिए कोई परफेक्ट चेहरा सामने नहीं आ पा रहा है. देखना यह होगा कि इन तीन महारथियों में से कौन यह बाजी मारता है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें