Rajkummar Rao: क्या सच में राजकुमार राव ने करा ली है प्लास्टिक सर्जरी? ट्रोलिंग के बाद एक्टर की तरफ से आया शॉकिंग जवाब
Advertisement

Rajkummar Rao: क्या सच में राजकुमार राव ने करा ली है प्लास्टिक सर्जरी? ट्रोलिंग के बाद एक्टर की तरफ से आया शॉकिंग जवाब

Rajkummar Rao Trolling: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अचानक बदले लुक्स और प्लास्टिक सर्जरी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं. राजकुमार राव ने अब इस मामले पर ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

राजकुमार राव

Rajkummar Rao Plastic Surgery: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी फिल्मों और दमदार एक्टिंग की बदौलत अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं  का विषय बनते हैं.  हाल में राजकुमार राव (Rajkummar Rao Movies) नई फिल्म 'भीड़' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. नई फिल्म के प्रमोशन और रिलीज की खबरों के बीच राजकुमार राव (Rajkummar Rao Instagram) एक बार फिर प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल होने लगे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का एक्टर के अचानक बदले लुक्स को लेकर कहना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोलिंग के बाद राजकुमार राव (Rajkummar Rao  New Film) ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कह दी है. 

राजकुमार राव का दो टूक जवाब

राजकुमार राव (Rajkummar Rao Wife) फिलहाल नई फिल्म 'भीड़' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, इसी दौरान एक्टर ने सिद्धार्थ कनन के चैट शो में भी हिस्सा लिया था. सिद्धार्थ कनन ने शो के दौरान राजकुमार राव (Rajkummar Rao Family) से सीधा प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल कर डाला. राजकुमार ने भी सीधा जवाब देते हुए कहा, 'नहीं भैय्या कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं हुई है.' राजकुमार राव के जवाब के बाद चैट शो में उनसे पूछा गया कि फिर जब आप ऐसी अफवाहें पढ़ते हैं तो क्या रिएक्शन रहता है. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao Net Worth) ने अफवाहों को लेकर कहा, 'कुछ नहीं ऐसी बातों को पढ़कर चेहरे पर हल्की मुस्कान आ जाती है. अच्छा लगता है कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं.' भीड़ फिल्म के एक्टर राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी और ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन देकर सभी ट्रोलर्स के मुंह पर ताला जड़ दिया है.

'भीड़' कब होगी रिलीज? 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao Upcoming Film) की फिल्म 'भीड़' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. राजकुमार की नई फिल्म कोरोना काल के समय लॉकडाउन की कहानी को दिखाती है. राजकुमार राव के साथ फिल्म में दिया मिर्जा (Dia Mirza) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लीड रोल निभाया है. 'भीड़' के निर्माता अनुभव सिन्हा हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news