Video : रिलीज हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर मिल रही प्रशंसा

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

Video : रिलीज हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर मिल रही प्रशंसा
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में सोशल सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनाना कोई नई बात नहीं है लेकिन इन फिल्मों को फैंस से मिलने वाला प्यार उत्साह देता है. ऐसी ही एक फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर के देखकर पता लगता है कि इसमें मुंबई के स्लम एरिया के बच्चों की एक कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर को क्रिटिक्स और फैंस पसंद कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही थी कि इस फिल्म को पीएम मोदी को भी दिखाया जाएगा. लेकिन फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ऐसी सारी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. 

एक इंटरव्यू के दौरान राकेश ने कहा कि ये फैशन बनता है जा रहा है कि पीएम के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा रही है. लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करने वाला. पीएम देश के लिए काम कर रहे हैं और मुझे पता है कि वह कितने व्यस्त रहते हैं. उनके तीन घंटे बहुत अहम हैं जिन्हें वह राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय फैसलों में खर्च कर सकते हैं. अगर वो इस फिल्म को देखना चाहें तो देख सकते हैं कि लेकिन मैं उनके लिए स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखूंगा. 

बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' एक ऐसे बच्चे की कहानी है जिसका मां के साथ रेप होता है. बच्चा अपनी मां को इंसाफ दिलाने के लिए प्रधानमंत्री को लेटर लिखता है और उसे देने के लिए वह दिल्ली पहुंचता है. अब फिल्म में आगे क्या होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. 

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' फिल्म की आ गई रिलीज डेट, इस दिन लगेगी सिनेमाघरों में

फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे नजर आएंगे. यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें