उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और बेच दिए- Rakhi Sawant ने खोला पति का चिट्ठा, किए कई चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow11565408

उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और बेच दिए- Rakhi Sawant ने खोला पति का चिट्ठा, किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Rakhi Sawant Controversy: आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेच दिया. मेरा केस साइबरक्राइम डिपार्टमेंट के पास है. राखी ने आदिल के बारे में ये भी कहा कि वो गर्लफ्रेंड तनु के साथ तीसरी शादी करने की प्लानिंग में है.

उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और बेच दिए- Rakhi Sawant ने खोला पति का चिट्ठा, किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Rakhi Sawant Adil Khan Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादीशुदा जिंदगी का ड्रामा खत्म नहीं हो रहा. पिछले दिनों राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर मारपीट समेत फ्रॉडबाजी के आरोप लगाते हुए उसकी पुलिस में शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बीच राखी ने एक इंटरव्यू में आदिल के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. राखी ने Etimes को दिए इंटरव्यू में कहा, आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेच दिया. मेरा केस साइबरक्राइम डिपार्टमेंट के पास है. राखी ने आदिल के बारे में ये भी कहा कि वो गर्लफ्रेंड तनु के साथ तीसरी शादी करने की प्लानिंग में है.

1.5 करोड़ के फ्रॉड के भी आरोप

गुरुवार को कोर्ट पहुंची राखी ने मीडिया से कहा, मैं कोर्ट में अपना पक्ष रखने के लिए आई हूं. आदिल को बेल नहीं मिली है. मेरा मेडिकल टेस्ट हो गया है और मैंने प्रूफ भी ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में जमा कर दिए हैं. आदिल ने मुझे टार्चर किया है और मुझे धोखा दिया है. मैं बिलकुल नहीं चाहती कि उसे जमानत मिले. मैंने पुलिस को अपने बैंक स्टेटमेंट्स दिए हैं. आदिल ने मेरे ओटीपी ले लिए थे और मेरे पैसे भी चुरा लिए, उसने मेरा विश्वास तोड़ा है. उधर राखी के वकीलों ने कहा, हमारे पास ऐसे सीरियस प्रूफ हैं जिससे आदिल को बेल नहीं मिलेगी. 1.5 करोड़ का फ्रॉड बहुत बड़ा क्राइम है और हम चाहते हैं कि कोर्ट में भी ये बात डिस्कस हो.

राखी बोलीं-मां के इलाज के पैसे भी खा गया

आपको बता दें कि पहले राखी ने आदिल पर ये आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी कि आदिल ने उनके गहने चुरा लिए और उनके पैसे भी खा गया. राखी ने आदिल को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार भी ठहराया था. उनका कहना था कि उन्होंने आदिल को मराठी बिग बॉस में जाने से पहले 10 लाख का चेक दिया था जिससे मां की सर्जरी होनी थी लेकिन आदिल ने वो पैसे मां के इलाज में खर्च ही नहीं किए जिससे उनकी मां की मौत हो गई. 

 

Trending news