ISPL 2024: राम चरण ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार के साथ किया 'नाटू-नाटू', VIDEO ने मचा दी खलबली
Advertisement
trendingNow12144717

ISPL 2024: राम चरण ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार के साथ किया 'नाटू-नाटू', VIDEO ने मचा दी खलबली

Ram Charan Dances with Sachin Tendulkar, Akshay Kumar: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अपने गाने  'नाटू-नाटू' पर डांस करने के बाद राम चरण का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राम चरण सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार के साथ 'नाटू-नाटू' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

राम चरण, सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार का 'नाटू-नाटू'

Ram Charan Dances with Sachin Tendulkar, Akshay Kumar: मुंबई में आयोजित 'इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग' (ISPL) की उद्घाटन सेरेमनी में राम चरण ने सेलिब्रिटीज के साथ अपने ऑस्कर विनिंग गाने 'नाटू-नाटू' पर डांस किया. राम चरण ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार और बोमेन ईरानी और सूर्या के साथ फिल्म 'आरआरआर' के गाने पर डांस किया, जिसके वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. 

'इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'श्रीनगर के वीर', राम चरण (Ram Charan) 'फॉल्कन राइजर्स हैदराबाद' और सूर्या 'चेन्नई सिंघम' के मालिक हैं. वहीं, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के पास 'टीम मास्टर्स 11' की ऑनरशिप है.

Anupam Kher Birthday: अनुपम खेर ने जन्मदिन पर दिया फैन्स को सरप्राइज, कर दिया बड़ा ऐलान

सचिन तेंदुलकर, राम चरण, अक्षय कुमार का डांस वायरल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राम चरण, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, बोमेन ईरानी और सूर्या सभी ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. इसके बाद बैकग्राउंड में 2021 में आई फिल्म 'आरआर' का सुपरहिट गाना 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu) सुनाई देता है. इसके बाद सभी सेलिब्रिटीज इस गाने पर डांस करना शुरू करते हैं और गाने के हुक स्टेप को करते हुए दिखाई दे रहे हैं. राम चरण, सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार का यह डांस पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

तीनों खान के साथ भी किया था राम चरण ने डांस
इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में भी राम चरण का गाना 'नाटू-नाटू' सुर्खियां बटोर रहा था, जब इस पर सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने डांस किया था. तीनों गानों ने इस गाने पर डांस करते हुए बीच में राम चरण को भी बुला लिया था. इसके बाद शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ राम चरण ने भी 'नाटू-नाटू' पर जमकर डांस किया था. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by srkian_rutu (@srkian_rutu)

आईएसपीएल टी10 लीग में सेलिब्रिटीज की टीमें
बता दें कि आईएसपीएल टी10 लीग की शुरुआत अक्षय कुमार की 'श्रीनगर के वीर' बनाम 'माझी मुंबई' के बीच मैच से हुई. 'माझी मुंबई' टीम के मालिक अमिताभ बच्चन हैं. इस लीग की सभी टीमें हिंदी, तमिल और तेलुगु के सुपरस्टार्स की हैं. ऋतिक रोशन 'बैंगलोर स्टाइकर्स' के मालिक हैं. वहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर 'टाइगर्स ऑफ कोलकाता' के मालिक हैं.

Trending news