'अगर Chiranjeevi...' पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 के विजेताओं के लिए Ram Gopal Varma ने कही ऐसी बात; यूजर्स ने लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12081822

'अगर Chiranjeevi...' पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 के विजेताओं के लिए Ram Gopal Varma ने कही ऐसी बात; यूजर्स ने लगाई क्लास

Ram Gopal Varma: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 के विनर्स को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी कि ट्रोल हो गए और यूजर्स उल्टा उनकी क्लास लगाने लगे. साथ ही उन्होंने साउथ मेगास्टार चिरंजीवी गारू को लेकर भी कुछ ऐसा कहा. 

पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 के विजेताओं के लिए Ram Gopal Varma ने कही ऐसी बात; यूजर्स ने लगाई क्लास

Ram Gopal Varma On Padma Vibhushan Award 2024 Winners: गुरुवार, 24 जनवरी को साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी गारू (Chiranjeevi Gaaru) को पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 ( Padma Vibhushan Award 2024) से सम्मानित किया गया. चिरंजीवी इस साल उन पांच लोगों में शामिल हैं, जिन्हें असाधारण और विशिष्ट सेवा के लिए दिए जाने वाले दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है. 

वहीं, फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने पद्म विभूषण पुरस्कार विजेताओं को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी, जिसको लेकर वो अब ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर पद्म विभूषण पुरस्कार विजेताओं को लेकर एक ट्वीट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और निर्देशक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

चिरंजीवी गारू पर लिखी ये बात 

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने श्री पद्मा सुब्रमण्यम या श्री बिंदेश्वर पाठक के बारे में कभी नहीं सुना और इसलिए उन्हें मेगास्टार के समान जगह पर रखने से मैं इस पुरस्कार के लिए बिल्कुल भी रोमांचित नहीं हूं, लेकिन अगर चिरंजीवी गारू खुश हैं तो मैं भी खुश होने का नाटक कर सकता हूं'. जानकारी के लिए बता दें कि राम गोपाल वर्मा जिनकी बात कर रहे हैं उनमें से पद्मा सुब्रमण्यम (Padma Subramaniam) दुनियाभर में अपनी और भारतीय शास्त्रीय भरतनाट्यम को पहचान दिलाने वाली डांसर हैं.

fallback

यूजर्स ने लगाई निर्देशक की क्लास 

वहीं, बिंदेश्वर पाठक (Bindeshwar Pathak) एक जाने-माने सोसिओलॉजिस्ट और सोशल एनटप्रुवर थे, जिनका पिछले साल अगस्त में निधन हो गया था. हालांकि, उनके इस ट्वीट को लेकर यूजर्स राम गोपाल की क्लास लगा रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'आपको बिंदेश्वर पाठक के बारे में और ज्यादा पढ़ने की जरूरत है'. एक और यूजर लिखता है, 'आपका ज्ञान केवल कुछ राज्यों या क्षेत्रों तक ही सीमित है'. वहीं, कुछ यूजर्स चिरंजीवी गारू को पद्म विभूषण मिलने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

Trending news