Ram Mandir: अक्षय कुमार ही नहीं दीपिका पादुकोण भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं हुईं शामिल, अब शेयर की ये फोटो
Advertisement
trendingNow12073043

Ram Mandir: अक्षय कुमार ही नहीं दीपिका पादुकोण भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं हुईं शामिल, अब शेयर की ये फोटो

Ram Mandir Prana Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में तमाम सेलेब्स नजर आए, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस समारोह में कई स्टार्स शामिल नहीं हो पाए, जिनमें दीपिका पादुोकण का नाम भी शामिल हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है.

अक्षय कुमार ही नहीं दीपिका पादुकोण भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं हुईं शामिल

Deepika Padukone On Ram Mandir Prana Pratishtha: आज सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह रखा गया, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने अपनी भागीदारी दी, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन इन सेलेब्स में कुछ ऐसे भी है, जो आज इस समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए. 

इनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा कई स्टार्स के नाम शामिल है. इसी बीच दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में एक फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस का खूब ध्यान खींचा. दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर एक जलते हुए दीपक की फोटो शेयर की है. 

fallback

दीपिका ने घर में दिया दीपक 

हालांकि, इसके साथ एक्ट्रेस ने कोई नोट या कैप्शन साझा नहीं किया है, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये तस्वीर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में शेयर की गई है. वहीं, उनको इस समारोह का इनविटेशन मिला या नहीं कुछ कंफर्म नहीं है. बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने शेयर किया वीडियो 

वीडियो में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आ रहे हैं और दोनों स्टार्स अपने फैंस को इस दिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं. दरअसल, दोनों इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मिया छोटे मिया' (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जिसके चलते समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन दिन पर आप सब को अनेक शुभकामनाएं. जय श्री राम'.  

Trending news