Ranbir Alia Mehendi Ceremony: रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने
Advertisement

Ranbir Alia Mehendi Ceremony: रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

Ranbir Alia Mehendi Ceremony: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को धूमधाम से शादी रचाई है. कपल की शादी की तस्वीरों का सिलसिला थम नहीं रहा है. अब रणबीर और आलिया की मेहंदी रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर छा गई हैं.

रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Ranbir Alia Mehendi Ceremony: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो चुकी है. कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं.  इस बीच आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

रोमांटिक हुए आलिया-रणबीर

फोटोज में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कुछ दोस्त और परिवार के लोग भी दिख रहे हैं, जिनके चेहरे पर कपल की शादी की खुशी साफ झलक रही है. पहली फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से हग किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने लिखा खास नोट 

आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेहंदी सेरेमनी ऐसी हुई, जो हमारे सपनों से भी परे थी. यह बहुत ही प्यारभरा दिन रहा. परिवार और हमारे सबसे अच्छे दोस्त. ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज. लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस. अयान डीजे बजा रहे थे. मिस्टर कपूर ने एक बड़ा सरप्राइज (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया). मेरे जीवन के प्यार के साथ खुशी के आंसू और आनंदमय लम्हें'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया ने पति संग शेयर की वेडिंग फोटोज

मालूम हो कि शादी के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर पति रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और परिवार के बीच इस घर में हमारे पसंदीदा स्पॉट (बालकनी) में, जहां हमने अपने रिलेशनशिप के पांच साल बिताएं, वहीं आज हमने शादी कर ली है. हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण पल में आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया'. 

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Accident: एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने दिखाया अपना चेहरा, कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news