Malaika Arora Accident: एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने दिखाया अपना चेहरा, कही ये बात
Advertisement

Malaika Arora Accident: एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने दिखाया अपना चेहरा, कही ये बात

Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कार एक्सीडेंट के बाद अपने घर पर ही आराम कर रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक्सीडेंट को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. अब उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ दिनों पहले कार एक्सीडेंट हो गया था. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. खबरों के मुताबिक, एक्सीडेंट में मलाइका के चेहरे पर चोट आई है, जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे. अब मलाइका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. 

मलाइका ने दिखाया अपना चेहरा

मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. तस्वीर में वह पहले की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. मलाइका ने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हीलिंग'. उनका कहना है कि वह ठीक हो रही हैं.

fallback

पोस्ट शेयर कर बताया अपना हाल

कार एक्सीडेंट के कुछ दिनों बाद मलाइका (Malaika Arora) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो. शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया. मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा'.

'मैं एक फाइटर हूं'

मलाइका (Malaika Arora) ने आगे लिखा, 'मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा. उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त आप पर खूब प्यार लुटाते हैं. मैं रिकवर कर रही हूं और विश्वास दिलाती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और मैं वही मलाइका बनकर लौटूंगी, जिसे आप जानते हैं'.

भयंकर हादसे का शिकार हुई थीं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात रोड एक्सीडेंट हो गया था. ये हादसा उस दौरान हुआ जब वह पुणे से वापस घर वापस आ रही थीं. खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका पुणे में एक फैशन इवेंट में भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया. उनकी कार मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) पदाधिकारियों की गाड़ियों से जा टकराई थी.

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia: शादी के बाद कपूर फैमिली में राज कर रहीं आलिया? नीतू ने बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news