Ranbir Alia Video: शादी के बाद पहली बार साथ में देर रात घर से निकले रणबीर आलिया, खूब मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow11184997

Ranbir Alia Video: शादी के बाद पहली बार साथ में देर रात घर से निकले रणबीर आलिया, खूब मनाया जश्न

Ranbir Alia Dinner Date: शादी की वन मंथ एनिवर्सी सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में स्पॉट हुए. इस दौरान रणबीर-आलिया का वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Ranbir Alia Video: शादी के बाद पहली बार साथ में देर रात घर से निकले रणबीर आलिया, खूब मनाया जश्न

Ranbir Kapoor Alia Bhatt One Month Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को 14 मई को एक महीना पूरा हो गया है. ऐसे में इस कपल ने साथ में सेलिब्रेशन किया और खूब जश्न मनाया. फैंस के लिए इस दौरान खास ये रहा कि शादी के बाद रणबीर-आलिया पहली बार साथ में स्पॉट हुए और इनका एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी के बाद पहली बार हुए स्पॉट

रणबीर-आलिया जहां शादी के बाद अपने वर्क कमिटमेंट के चलते काफी बिजी रहे और एक दूसरे के बिना ही दिखाई दिए. ऐसे में शादी की वन मंथ एनिवर्सी के मौके पर दोनों ने एक दूसरे के साथ सेलिब्रेशन किया और देर रात क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. बता दें कि ये पहला मौका है जब शादी के बाद इस स्टार कपल को साथ में यूं खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया है.

रणबीर-आलिया का लुक

इस दौरान रणबीर और आलिया काफी शानदार लुक में दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक ही गाड़ी से डिनर डेट पर पहुंचे. इस दौरान आलिया भट्ट वन पीस ड्रेस में काफी कैजुअल लुक में दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने इस नाइट पार्टी लुक को खुले बालों और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही रणबीर कपूर शर्ट पैंट पहले फॉर्मल लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे.

आलिया भट्ट ने ऐसे किया विश

बता दें कि आलिया भट्ट ने शादी का एक महीना पूरा होने पर रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर भी खास अंदाज में विश किया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के जश्न की तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें रणबीर आलिया के बीच रोमांटिक बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इसके साथ ही आलिया ने दिल और हग करने वाली इमोजी कैप्शन में बनाई है. आलिया भट्ट का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ और फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर अयान मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Nusrat Jahan Photos: पीली स्कर्ट पर नीली ब्रा पहनकर नुसरत जहां ने बेबाकी से दिखाया हुस्न, नहीं हट रही किसी की नजरें

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Latest look: पारदर्शी कपड़ा लपेट कर बोलीं उर्फी जावेद, ध्यान से देखो...

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news