लव रंजन की फिल्म में रोमांस करते दिखेगी रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी

बता दें कि श्रद्धा कपूर 'साहो' में प्रभास के साथ दिखाई दी थीं. इसमें श्रद्धा ने कई दमदार सीन दिए थे, लेकिन फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. वहीं 'छिछोरे' पसंद की गई तो उसमें लीड रोल सुशांत सिंह राजपूत का था. अब श्रद्धा को ऐसी फिल्म की जरूरत है, जिसमें उनके काम की तारीफ हो. 

लव रंजन की फिल्म में रोमांस करते दिखेगी रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी

नई दिल्ली : बॉलीवुड को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में देने वाले लव रंजन (Love Ranjan) की अगली फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी होगी. 'साहो', 'छिछोरे' की रिलीज के बाद श्रद्धा की ये अगली फिल्म हैं. वहीं रणबीर की बात करें तो वह इन दिनों आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बता दें कि श्रद्धा कपूर 'साहो' में प्रभास के साथ दिखाई दी थीं. इसमें श्रद्धा ने कई दमदार सीन दिए थे, लेकिन फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. वहीं 'छिछोरे' पसंद की गई तो उसमें लीड रोल सुशांत सिंह राजपूत का था. अब श्रद्धा को ऐसी फिल्म की जरूरत है, जिसमें उनके काम की तारीफ हो. जल्द ही श्रद्धा की वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' रिलीज होगी. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है.  

इसमें श्रद्धा कपूर (पाकिस्तानी डांसर) और वरुण धवन (इंडियन डांसर) की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म के ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान का डांस में मुकाबला दिखाया गया है. वरुण और श्रद्धा की झड़प भी ट्रेलर में दिख रही है. फिल्म में नोरा फतेही भी दिखेंगी. प्रभुदेवा का रोल भी जबरदस्त लग रहा है. वहीं अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिख रहे हैं.

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में फिल्म फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें