साउथ के डायरेक्टर्स ने बॉलीवुड में दी ब्लॉकबस्टर हिट, कमाई इतनी कि भर गई झोली
Advertisement
trendingNow12031833

साउथ के डायरेक्टर्स ने बॉलीवुड में दी ब्लॉकबस्टर हिट, कमाई इतनी कि भर गई झोली

Bollywood Movies Directed by South Director: जवान फिल्म का निर्देशन साउथ के हिट डायरेक्टर एटली ने किया और फिल्म को अपने अंदाज से धमाकेदार बना दिया. लेकिन ऐसी और भी फिल्में हैं जिन्हें साउथ डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया और ये जबरदस्त हिट रहीं.

साउथ के डायरेक्टर्स ने बॉलीवुड में दी ब्लॉकबस्टर हिट, कमाई इतनी कि भर गई झोली

Bollywood Movies: साउथ के कई स्टार्स बॉलीवुड में आकर धमाका कर चुके हैं तो वहीं अब बॉलीवुड एक्टर्स भी साउथ में खूब काम कर रहे हैं. फेम पा रहे हैं और खूब पैसा भी कमा रहे हैं. लेकिन सिर्फ हीरो-हीरोइन ही नहीं बल्कि पिछले कुछ समय से साउथ के डायरेक्टर्स बॉलीवुड में आकर फिल्में बना रहे हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं. एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से लेकर जवान के डायरेक्टर एटली तक का नाम इसमे शामिल है. 

Kabir Singh: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. कबीर सिंह उनके करियर की दूसरी ही फिल्म थी इससे पहले वो साउथ में अर्जुन रेड्डी बना चुके थे जो सफल रही उसी कहानी को उन्होंने बॉलीवुड में कबीर सिंह के नाम से पेश किया. 

Animal: कबीर सिंह के बाद उनकी तीसरी फिल्म रही है एनिमल जिसने हाल ही में जबरदस्त धमाका किया है. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म के चर्चे लोगों की जुबां से हट ही नहीं रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है और इसने संदीप रेड्डी के ओहदे को और बढ़ा दिया है. 

Bodyguard: सलमान खान और करीना कपूर स्टारर बॉडीगार्ड हिट फिल्म रही जिसकी कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था  भी साउथ डायरेक्टर सिद्दीकी ने और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी.
 
Ghajini: साउथ की रीमेक गजिनी भी लोगों को काफी पसंद आई. उस वक्त आमिर खान को इस रोल में देख लोगों को यकीन ही नहीं आया. बॉलीवुड के दर्शकों के लिए ये कहानी बेहद नई सी थी. असिन के साथ आमिर की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया. फिल्म के निर्देशक थे एआर मुरुगाडॉस.

Gabbar is Back: अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर की फिल्म गब्बर इज बैक भी लोगों पर अलग और गहरी छाप छोड़ गई. फिल्म के डायरेक्टर थे राधा कृष्ण जगरलामुदी जिन्होंने बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्म बनाई. 
    

Trending news