Shamshera: पंखे से उड़ाई जाती थी धूल, मुंबई की गर्मी में पहने स्वेटर, घर जाकर 10-10 बार नहाते थे शमशेरा बने Ranbir Kapoor!
Advertisement

Shamshera: पंखे से उड़ाई जाती थी धूल, मुंबई की गर्मी में पहने स्वेटर, घर जाकर 10-10 बार नहाते थे शमशेरा बने Ranbir Kapoor!

Ranbir Kapoor on Shamshera: रणबीर कपूर ने जब शमशेरा फिल्म साइन की तब ऋषि कपूर उन्हें चेतावनी दी थी कि इस रोल को निभाना उनके लिए आसान नहीं होगा और ये बात रणबीर कपूर को तब सच लगी जब उन्होंने निर्देशक के साथ इसकी शूटिंग की. उनके मुताबिक ये किसी बुरे सपने की तरह था. क्यों....चलिए बताते हैं आपको.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor Share Shooting Experience for Shamshera: ये साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए काफी खास है. 2022 आधा निकल चुका है और इस आधे साल में रणबीर कपूर ही छाए रहे. कभी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर, कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी होने वाले बच्चे को लेकर. जी हां...शादी के बाद अब रणबीर कपूर (ranbir Kapoor) जल्द ही पिता भी बन जाएंगे. जिसे लेकर कपूर परिवार ही नहीं उनके फैंस में भी खुशी की लहर है. निजी जिंदगी के अलावा रणबीर इस साल प्रोफेशनल लेवल पर भी काफी बिजी हैं. उनकी शमशेरा जल्द ही रिलीज होने जा रही है. काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 

शमशेरा में बने डाकू
अभिनेता रणबीर कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म में रणबीर एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया. आमतौर पर चॉकलेटी बॉय या रोमांटिक रोल निभाने वाले रणबीर शमशेरा में एक डाकू के रोल में हैं. खास बात ये है कि फिल्म में उनका डबल रोल है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल वो फिल्म के लिए जी तोड़ प्रमोशन भी कर रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने शूटिंग से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया और बताया कि ये फिल्म शूट करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था.      

शूटिंग के बाद 10-10 बार नहाते थे रणबीर
एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग करना किसी बुरे सपने की तरह था. क्योंकि उन्हें हमेशा मिट्टी के सामने या मिट्टी में समा रहना पड़ता था. खासतौर से फाइट सीन्स के दौरान रणबीर के सामने पंखे से 10-15 किलो मिट्टी उड़ाई जाती जिससे उनके कान, नाक और आंखों तक में मिट्टी चली जाती थी लिहाजा फाइट सीन्स करना भी मुश्किल हो जाता था. उस वक्त पूरा शरीर मिट्टी से भर जाता था लिहाजा घर जाकर वो 10-10 बार नहाते थे लेकिन फिर भी मिट्टी नहीं हटती थी. उस समय उन्हें डायरेक्टर पर गुस्सा भी आता था लेकिन अब उन्हें इसी मेहनत पर खुशी भी है.   

fallback

गर्मी में पहने स्वेटर
इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के गोरेगांव में बड़ा सा सेट तैयार किया गया था. किलेनुमा इस सेट पर फिल्म की शूटिंग होती थी लेकिन फिल्म की लोकेशन के मुताबिक रणबीर कपूर को मुंबई की बेतहाशा गर्मी में भी स्वेटर पहनकर शूटिंग करनी पड़ती जो वाकई एक टफ चैलेंज था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news