Ranbir Kapoor Film: पापा ने किया था धोती वाली फिल्म करने से मना, लेकिन रणबीर नहीं माने, देखना है क्या आएगा रिजल्ट
Advertisement
trendingNow11257919

Ranbir Kapoor Film: पापा ने किया था धोती वाली फिल्म करने से मना, लेकिन रणबीर नहीं माने, देखना है क्या आएगा रिजल्ट

Ranbir Kapoor Rishi Kapoor: रणबीर कपूर ने अब कहा है कि शमशेरा में काम करते हुए वह यह बात कभी नहीं भूले कि पिताजी ने उन्हें ऐसी फिल्म करने से मना किया था, जिसमें हीरो धोती पहनता हो. ऐसा क्यों, जानिए यहां.

 

Ranbir Kapoor Film: पापा ने किया था धोती वाली फिल्म करने से मना, लेकिन रणबीर नहीं माने, देखना है क्या आएगा रिजल्ट

Upcoming Film Shamshera: पेरेंट्स द्वारा अपने बच्चों को दी गई सलाह बहुत मायने रखती हैं. वह जो बोलते हैं अपने अनुभवों से बोलते हैं. रणबीर कपूर ने हाल ही के एक इंटरव्यू में यह एक्सेप्ट किया है कि उन्होंने अपने पापा की बात नहीं मानी. दरअसल रणबीर को उनके पापा ऋषि कपूर ने हंसते-हंसते सलाह दी थी कि जीवन में कभी धोती पहनने वाली पिक्चर मत करना क्योंकि अब वह जमाना बीत चुका है. जबकि रणबीर ने शमशेरा में धोती पहनी है. उन्होंने बताया कि असल में पापा का मानना था कि पीरियड फिल्में बहुत कम ऐसी बन पाती हैं, जो दर्शकों से कनेक्ट हो सकें.

संजय दत्त पर कही बड़ी बात
रणबीर पूरे जोर-शोर से इन दिनों शमशेरा के प्रमोशन में लगे हैं. शमशेरा एक बागी किरदार है, जो गरीबों पर होने वाले अत्याचारों के विरुद्ध अवाज उठाता है. रणबीर ने कहा कि वह बहुत अलग ही फिल्म-स्कूल से आते हैं, जहां इस तरह की फिल्मों के बारे में नहीं सोचा जाता. लेकिन शमशेरा का स्क्रिप्ट सुनने के बाद वह ना नहीं कह सके. उनकी मानें तो इस फिल्म में वह सब कुछ है, जो किसी भी अच्छी और एंटरटेनिंग फिल्म में होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने मुझे बेहतर एक्टर बनने में मदद दी है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर अपने को-स्टार संजय दत्त के बारे में भी खुल कर बात कर रहे हैं. उनका कहना है कि मीडिया में भले ही संजय दत्त की कुछ पुरानी बातें और पुरानी इमेज है, लेकिन वह बहुत प्यारे इंसान हैं. फिल्म के सेट पर हर व्यक्ति संजय दत्त के साथ होना चाहता था. उन्होंने कहा कि संजय दत्त का अग्निपथ में निभाया कांचा चीना का किरदार हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ खलनायकों में से एक है.

ओटीटी पर है नजर
सोशल मीडिया से दूर रहने वाले रणबीर इस बार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पर्सनल वीडियो बना कर यूट्यूब पर डाल रहे हैं. उनका कहना है कि नया मीडिमय अपने समय की बड़ी ताकत है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि ओटीटी पर भी मेरी नजर है. रणबीर के अनुसार आने वाले समय में ओटीटी पर काम करने के लिए अगर उनके पास किसी रोचक फिल्म या वेबसीरीज का ऑफर आया तो वह जरूर विचार करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news