नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह महज 14 दिनों में अपनी 'मस्‍तानी' दीपिका पादुकोण के साथ शादी करने जा रहे है. लेकिन इन चंद दिनों में शादी की तैयारी करने के बजाए वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'सिम्‍बा' की शूटिंग में बिजी हैं. इसी साल के आखिर में रिलीज होने वाली इस फिल्‍म में रणवीर सिंह एक धाकड़ पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म में अब उनकी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म सीरीज 'गोलमाल' की टीम भी नजर आने वाली है. रणवीर के अंदाज से अरशद वारसी कुछ ऐसे इंप्रैस हुए हैं कि उन्‍होंने रणवीर से किसी को भी आसानी से प्‍यार हो जाने की बात कह दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह ने कुछ देर पहले ही गोलमाल की टीम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्‍म 'गोलमाल' की टीम सारा और रणवीर के साथ एक गाने में थिरकती दिखेगी. इसका ही एक छोटे वीडियो में यह सारे एक साथ थिरकते भी दिख रहे हैं.




वहीं शूटिंग के बाद अरशद वारसी ने एक ट्वीट कर लिखा, 'एक बार फिर मेरे लिए यह साफ हो गया है कि आखिर दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह से क्‍यों प्‍यार हुआ है. उनके साथ किसी को भी प्‍यार हो जाएगा.. तुम्‍हारे साथ काम कर मजा आ गया दोस्‍त...'



इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में रणवीर का लुक कुछ फिल्म 'सिंघम' जैसा लग रहा है, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार काफी लाइट और जॉली दिखाया गया है. 'सिम्‍बा' तमिल फिल्म का हिंदी रिमेक है, जो साल 2015 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें