close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज होने के पहले स्टोरी पर बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह बोले...

बस कुछ ही देर में होगा ट्रेलर लॉन्च, टीजर आते ही मचाई थी धूम 

VIDEO: 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज होने के पहले स्टोरी पर बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह बोले...

मुंबई: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का टीज़र जबसे रिलीज हुआ है तबसे यह फिल्म खूब चर्चाओं में है. कुछ ही वक़्त में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. ट्रेलर लॉन्च से पहले, ज़ी से हुई खास बातचीत में रणवीर ने बताई, फिल्म से जुड़ी खास बातें. रणवीर के लिए यह फिल्म उनके करियर की सबसे स्पेशल फिल्म है. 

रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए है कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूँ, मैं ही करुंगा. यह मेरी फिल्म है."

मशहूर रैपर डिवाइन (Divine) के लाइफ पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह काफी कुल स्टाइल में रैप करते नजर आ रहे हैं और दर्शक रणवीर सिंह के कुल लुक और रैप को काफी पसंद कर रहे हैं. 
इस फिल्म से जुड़े लोग भी रणवीर के लिए बेहद खास है. रणवीर ने कहा, "गली बॉय मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है. बहुत सी चीज़े जो मेरे दिल के करीब है, इस फिल्म का हिस्सा है. जैसे हिप हॉप, मुम्बई (मेरी मात्र भूमि), ज़ोया अख्तर और मेरी favourite आर्टिस्ट आलिया भट्ट."

'सिंबा' के बाद अब 'गली ब्वॉय' से छाने वाले हैं रणवीर सिंह, यकीन नहीं होता तो देखें VIDEO

बता दें कि फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है जिसमें रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणवीर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें