उधर विदेश में चल रहा ये फैशन इवेंट, इधर वायरल हो रहे हैं रणवीर सिंह के मीम्स?
Advertisement
trendingNow1986241

उधर विदेश में चल रहा ये फैशन इवेंट, इधर वायरल हो रहे हैं रणवीर सिंह के मीम्स?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरें और मीम्स वायरल होने के पीछे सीधा कारण है उनका अनूठे और अतरंगी कपड़े पहनना.

रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के मीम्स अचानक माइक्रोब्लॉगिंग पोर्टल Twitter पर वायरल हो रहे हैं. न्यूयॉर्क शहर में आयोजित हुए  Met Gala 2021 इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के मीम्स वायरल होने का कनेक्शन अगर आप नहीं जोड़ पा रहे हैं तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है ऐसा होने की वजह?

  1. रणवीर सिंह के ट्वीट हो रहे वायरल
  2. अतरंगी अंदाज के लिए मशहूर हैं रणवीर
  3. मेटगाला इवेंट के बीच तस्वीरें वायरल

क्यों वायरल हो रहे हैं मीम्स?
मेट गाला इवेंट में हर साल दुनिया भर के सेलेब्रिटी अनूठे और अटपटे आउटफिट पहनकर जाते हैं. इस इवेंट में सबसे अलग और यूनिक आउटफिट के बीच एक तरह का कॉम्पटीशन चलता है. लेकिन फिर भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के मीम्स सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहे हैं?

अतरंगी फैशन के लिए मशहूर रणवीर
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरें और मीम्स वायरल होने के पीछे सीधा कारण है उनका अनूठे और अतरंगी कपड़े पहनना. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रील लाइफ में कितने ही डैशिंग क्यों न दिखें लेकिन रियल लाइफ में वह काफी अटपटे कपड़े पहनने और अजीब हेयर स्टाइल रखने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि फैंस का मानना है कि रणवीर (Ranveer Singh) के बिना ये इवेंट कैसे पूरा हो सकता है.

चर्चा में रहा था चोटियों वाला लुक
उधर सेलेब्स की एक से बढ़कर एक अजीब आउटफिट वाली तस्वीरें वायरल होने लगी हैं और इधर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के आउटफिट मीम्स ये कहकर वायरल किए जा रहे हैं कि 'खलीबली' फेम एक्टर के फैशन के आगे तो ये कुछ भी नहीं है. बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपनी अनूठी दो चोटियों वाले लुक के लिए चर्चा में आ गए थे.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव शुक्ल ने बयां किया दर्द, बताया अब कैसा है हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news