नई दिल्ली: आम तौर पर एक रिवाज है जब फेरों के बाद दुल्हा दुल्हन अपने परिवार वालों और दोस्त के साथ बैठकर खाना खाते हैं. इस दौरान दुल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने हाथों से खाना खिलाता है. लेकिन इस मौके बॉलीवुड के दुल्हे रणवीर सिंह ने अपनी दुल्हन दीपिका पादुकोण के सामने एक ऐसी शर्त रख दी कि दीपिका सबके सामने ब्लश करने लगीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी देश का सबसे हॉट टॉपिक है. इस शादी से जुड़े हर अप्डेट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फेरों के बाद का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो चर्चा का विषय बन गया है, रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका और उनके पूरे परिवार के आगे एक शर्त रखी कि अगर उनकी यह मांग पूरी होगी तभी वो रस्म को पूरा करेंगे.



अब जब बात रणवीर की हो तो उनकी शर्त भी उनकी तरह ही दुनिया से अलग थी. दरअसल बुधवार को कोंकणी शादी के बाद जब दुल्हे के हाथ से दुल्हन को खाना खिलाने वाली रस्म की जब बात आई तो रणवीर ने कहा कि जब तक दीपिका उन्हें किस नहीं करेंगी तब तक वो दीपिका को अपने हाथों से खाना नहीं खिलाएंगें. बस फिर क्या था अपने दुल्हे राजा के मुह से ऐसी शर्त सुनते ही दीपिका ब्लश करने लगीं और उनके गाल शर्म से लाल हो गए. 



बता दें कि इटली में हो रही बॉलीवुड स्टार्स की इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया है. पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है. आज की शादी में दीपिका पादुकोण खूबसूरत लाल रंग के लहंगे में नजर आएंगी. दीपिका ने दोनों दिन डिजाइनर सब्‍यसाची का ही ड्रेस पहना है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें