Ranveer Singh: बॉलीवुड के बाजीराव को इस बात से लगता था डर, अजीबोगरीब खुलासे ने फैंस को किया हैरान!
topStories1hindi1473366

Ranveer Singh: बॉलीवुड के बाजीराव को इस बात से लगता था डर, अजीबोगरीब खुलासे ने फैंस को किया हैरान!

Ranveer Singh Fear: बॉलीवुड के बाजीराव ने अपने डर के बारे में खुलासा कर फैंस को हैरान करके रख दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि उन्हें किस बात से सबसे ज्यादा डर लगता था.  

Ranveer Singh: बॉलीवुड के बाजीराव को इस बात से लगता था डर, अजीबोगरीब खुलासे ने फैंस को किया हैरान!

Shocking Fear Of Ranveer: रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है जिसकी वजह से ये कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. कई लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद आती है तो कई लोग उनके (Ranveer Singh) फैशन पर मर मिटते हैं तो वहीं कई लोग उनके अंदाज पर दिल हार बैठते हैं. ऐसे में रणवीर ने अपने डर के बारे में खुलकर बात की है.

रणवीर सिंह ने किया खुलासा

रणवीर सिंह अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से कई बार लोगों का अटेंशन खींचने में कामयाब हो जाते हैं. लेकिन करियर की शुरुआत में रणवीर को अपने स्टाइल की वजह से कई बातों का डर भी सताता था. रणवीर ने अपने पर्सनल स्टाइल (Personal Style) के बारे में बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए. आपको भी जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के बाजीराव को भी किसी चीज से डर लग सकता है.

जज होने का लगता था डर

भले ही रणवीर अपने हर अतरंगी लुक को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानते हैं. लेकिन उनके करियर की शुरुआत में उन्हें इस बात का डर लगता था कि उन्हें जज किया जाएगा. एक्टर ने बताया कि अगर वो उनके पर्सनल स्टाइल के बारे में बताएं तो उन्हें हमेशा से खुद के सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) की तरह दिखने पर इतना भरोसा नहीं था क्योंकि उन्हें जज होने का डर लगता था. वो सोचते थे कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर को क्या पहनना चाहिए. रणवीर ने कहा कि उन्हें नए ट्रेंड्स ट्राई करना पसंद है.

रणवीर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त

रणवीर की फैन फॉलोइंग (Fan Following) काफी जबरदस्त है. उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से मस्ती करते हुए काम को क्रिएटिव तरीके से करना काफी अच्छा लगता है. कई लोग रणवीर के स्टाइल को देखने के बाद कुछ भी ट्राई करने से नहीं डरते हैं. कई पुरुष अब अपनी भावनाओं को दिखाने या कोई भी रंग पहनने या खुद को एक्सप्रेस (Express) करने से घबराते नहीं हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news