Ranveer Singh के डूबते करियर को मिला किनारा? 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बनी हिट के लिए तरस रहे एक्टर का सहारा!
Advertisement
trendingNow11800924

Ranveer Singh के डूबते करियर को मिला किनारा? 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बनी हिट के लिए तरस रहे एक्टर का सहारा!

Ranveer Singh Movies: रणवीर सिंह के करियर पर खतरे की तलवार झूल रही है. तीन बैक-टू-बैक फ्लॉप के बाद रणवीर सिंह का करियर खत्म माना जा रहा था, लेकिन फिर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक्टर के लिए हिट के सूखे रेगिस्तान में किसी झील से कम नहीं है.

रणवीर सिंह

Ranveer Singh Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: 'पद्ममावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दिलों को जीतने और बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने  वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते कुछ समय से मुश्किल समय देख रहे थे. कई फिल्में बैक-टू-बैक फ्लॉप होने के बाद रणवीर सिंह का करियर अब डूबता हुआ माना जा रहा था. लेकिन करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने के बाद मामला कुछ बदलता दिखाई दे रहा है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को जिस तरह के क्रिटिक्स ने रिव्यू दिया है और करण जौहर की फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Films) के हिट सूखे रेगिस्तान में बारिश होने वाली है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहले दिन की क्लेक्शन
 
रणवीर सिंह (Ranveer Singh New Movie) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एडवांस बुकिंग खूब तगड़ी रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पहले दिन 11.5 करोड़ की कमाई कर डाली है. डबल डिजीट आंकड़ा छूने के बाद भी यह रणवीर सिंह के करियर का बेस्ट ओपनिंग कलेक्शन नहीं है. खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह की मास एंटरटेनर 'सिम्बा' ने पहले दिन 20.72 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'गली बॉय' ने 19.40 करोड़ का बिजनेस किया औऱ 'गुंडे' ने करीब 16 करोड़ का बिजनेस किया था. इतना ही नहीं 'राम लीला' ने भी पहले दिन 16 करोड़ कमाए थे. 

रणवीर सिंह की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट रही है तेजी से बढ़!

300 करोड़ी फिल्म देने वाले रणवीर सिंह अब अपने डूबते करियर को बचाने का किनारा ढूंढते नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के बाद रणवीर सिंह ने एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह की साल 2021 में फिल्म '83' रिलीज हुई थी, जिसने कोविड और लॉकडाउन की मार पड़ने के बावजूद सिनेमाघरों में 100 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म फ्लॉप की कैटेगरी में गई. रणवीर सिंह के किरदार को सराहना तो खूब मिली लेकिन कमाई के मामले में 83 ठन-ठन गोपाल हो गई थी. 

फिर रणवीर सिंह 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आए. यह फिल्म तो रणवीर सिंह के चार्म को फीका करने का काम कर गई. जयेशभाई जोरदार ने केवल 16 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसा ही कुछ रोहित शेट्टी निर्मित  सर्कस का भी रहा, इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आए थे. सपोर्ट के लिए रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी थीं, लेकिन फिल्म बिजनेस के मामले डिजास्टर साबित हुई. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से उम्मीद!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Hit Films) के साथ-साथ उनके फैंस भी अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से उम्मीद लगाए बैठे हैं. फिल्म ने पहले दिन चाहे साढ़े 11 करोड़ का ही बिजनेस किया है. लेकिन लॉकडाउन के बाद ऐसा ट्रेंड देखने को मिला है कि फिल्म का बिजनेस पहले दिन कुछ ठंडा ही रहता है, फिर वीकेंड पर रिव्यूज और कई चीजों को एनालाइज करने के बाद ऑडियंस सिनेमाघरों में पहुंचती है. अब रॉकी और रानी वीकेंड पर क्या कमाल दिखा पाती है, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

Trending news