रतन टाटा से मिलने की हसरत धर्मेंद्र की रह गई अधूरी, सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा समेत इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow12467057

रतन टाटा से मिलने की हसरत धर्मेंद्र की रह गई अधूरी, सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा समेत इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रेटिज ने उन्हें याद किया. उनकी बातों, उनके नेतृत्व, उनकी सफलता और उनकी उदारता के बारे में पोस्ट लिखा. प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान समेत कई फिल्मी हस्तियों ने रतन टाटा को  लेकर पोस्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर किसने क्या कहा है.

 

रतन टाटा के निधन पर सेलेब्स रिएक्शन

टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दुखद मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी दुख जताया है. धर्मेंद्र, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान समेत कई फिल्मी हस्तियों ने रतन टाटा को याद दिया. चलिए बताते हैं आखिर सेलेब्स ने क्या कहा.

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर रतन टाटा को याद करते हुए लिखा, 'रतन टाटा साहब. आपसे मिलने की हसरत ही रह गई. ऐसा इंसान जो अपने वर्कर्स को अपने बच्चों की तरह देखता था. सर आप हमेशा हमारे प्यार और यादों में बने रहेंगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

रतन टाटा के गुजरने पर क्या बोले बॉलीवुड सेलेब्स
सलमान खान ने दिवंगत बिजनेसमैन को याद करते हुए लिखा, "रतन टाटा के निधन से बहुत दुखी हूं." वहीं, अजय देवगन ने एक्स पर लिखा, "दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के जाने का शोक मना रही है. रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. भारत और उससे परे उनके योगदान अतुलनीय हैं. हम उनके बहुत आभारी हैं. श्रद्धांजलि.'

रतन टाटा के निधन पर अक्षय कुमार
वहीं अक्षय कुमार ने भी रतन टाटा को याद करते हुए एक भावुक नोट के साथ उन्हें विदाई दी. उन्होंने लिखा, "दुनिया एक ऐसे व्यक्ति को विदाई दे रही है जिन्होंने एक साम्राज्य बनाया. रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया. वह बहुत ही दयालु और नए विचारों वाले इंसान थे. वह हमेशा हमारी पीढ़ियों को प्रेरित करते रहेंगे.ओम शांति."

अमिताभ बच्चन ने भी जताया दुख

बहुत याद आएगी सर: प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "आपने अपनी दयालुता से लाखों लोगों की लाइफ को छुआ है. आपके नेतृत्व और उदारता की आपकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी. हमारे देश के लिए आपने जो कुछ भी किया, उसके लिए आपके बेजोड़ जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद. आप हम सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं और आपकी बहुत याद आएगी, सर."

रतन टाटा ने सिखाया आखिर सफलता होती क्या है
श्रद्धा कपूर ने लिखा, "सर रतन टाटा ने हमें दिखाया कि सच्ची सफलता आखिर होती क्या है. उनकी प्रेरणा और दयालुता के साथ आगे बढ़ने की कला ने हमें बहुत कुछ सिखाया और इसके लिए मैं उनकी आभारी हूं. सच्ची विरासतें उस पर बनती हैं, जो हम पीछे छोड़ते हैं... हर चीज के लिए धन्यवाद, सर."

सच्चे रत्न और आइकन
अनुष्का शर्मा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "श्री रतन टाटा के दुखद न्यूज से बहुत दुखी हूं. उन्होंने अपने हर काम के माध्यम से ईमानदारी, शालीनता और गरिमा के मूल्यों को बनाए रखा और वास्तव में भारत के एक आइकन और रत्न थे.आपने बहुत से लोगों के जीवन को छुआ है.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news