ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में काफी क्यूट दिखती थीं Raveena Tandon, सामने आई Throwback Photo

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह फोटो शेयर की है. जिसमें वह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी के दौरान स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में काफी क्यूट दिखती थीं Raveena Tandon, सामने आई Throwback Photo
फोटो साभार: Instagram@RaveenaTondan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सिल्वर स्क्रीन पर दूसरी पारी खेल रही हैं. वह एक्टिंग के साथ-साथ समाज सेवा के काम में भी काफी आगे हैं. इस सबके बीच वह अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अब रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करके लोगों को चौंका दिया है, क्योंकि ये दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की शादी की तस्वीर है. 

काफी क्यूट दिख रही हैं रवीना 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह फोटो शेयर की है. जिसमें वह ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी के दौरान स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. यहां तस्वीर में गौर से देखने पर दूल्हा और दुल्हन के साथ खड़े लोगों बीच में, ऋषि कपूर के ठीक आगे एक क्यूट बच्ची नजर आ रही है. वह बच्ची कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन हैं. उनके साथ ही इस फोटो में बाईं सांभा यानी मैक मोहन भी नजर आ रहे हैं. 

 

चिंटू अंकल की याद में कही ये बात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रवीना ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने प्यारे चिंटू अंकल (ऋषि कपूर) के बारे में काफी खास बात कही है. उन्होंने लिखा है, 'आज एक अनमोल रत्न मिला है. हालांकि, लंबे समय के बाद मिला है लेकिन इसकी खास अहमियत है. थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए. चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछा करते थे अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल करने के लिए और मुझसे इसकी ओरिजिनल तस्वीर खो गई थी जो आज जाकर मिली है. तो ये जो चिंटू अंकल के सामने बच्ची खड़ी है वो मैं हूं. काश मुझे यह थोड़ा जल्द मिल जाती तो इसे देखकर चिंटू अंकल काफी खुश होते. मेरे लिए यह एक खजाना है.'

काफी खास है तस्वीर 

रवीना के इस कैप्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि ऋषि कपूर के साथ उनका रिश्ता किसी परिवार के सदस्य से कम नहीं था. तभी शायद कैप्शन में रवीना ने बताया है कि इस फोटो को ऋषि कपूर अपनी बायोग्राफी खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड के लिए ढूंढ़ रहे थे. इस तस्वीर की बात करें तो यह ब्लैक एंड व्हाइट है. 

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: Rekha और PAK पीएम Imran Khan की अनसुनी लव स्टोरी, कभी शादी की हो गई थी तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.